Malaika Arora ने अपने रेड गाउन से सबको चौंकाया, लोग बोले: ‘अर्जुन भाई इज लकी’

Malaika Arora In Red Gown: शनिवार रात मलाइका अरोड़ा रेड कलर के ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। अभिनेत्री को पपराजी द्वारा एक खूबसूरत लाल गाउन में एक शानदार नेकलाइन के साथ देखा गया था। उन्होंने अपने बालों को एक साफ बन में बांधा और अपने लुक को सिल्वर ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप लुक चुना और वह खूबसूरत लग रही थी।

लोगों ने किए कमैंट्स

कहने की जरूरत नहीं है कि मलाइका अरोड़ा के लुक ने नेटिजन्स को पूरी तरह से प्रभावित किया है। मलाइका का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किए जाने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कई प्रशंसकों ने उनके लुक की सराहना की और उन्हें “हॉटी” कहा। टिप्पणियों में से एक में लिखा था, “अर्जुन भाई बहुत भाग्यशाली हैं”। वीडियो के कमेंट सेक्शन में आग और लाल दिल वाले इमोजी की भरमार है। हालांकि, कुछ यूजर्स निराश भी दिखे और उन्होंने मलाइका की तुलना उर्फी जावेद से कर दी। एक यूजर ने लिखा, “उसमें और उर्फी में क्या फर्क है।” एक अन्य यूजर ने उन्हें “उर्फी की बहन” कहा।

मलाइका और अर्जुन ने छुट्टिया की एन्जॉय

मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्हें अक्सर इवेंट्स और आउटिंग पर साथ देखा जाता है। वे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें भी साझा करते हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके निजी जीवन की झलक मिलती रहती है। हाल ही में, मलाइका अर्जुन और उनके पिता बोनी कपूर के साथ बर्लिन, साल्जबर्ग और फ्रैंकफर्ट में यूरोप की छुट्टियों में शामिल हुई। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। “रैंडमनेस अप्रैल 2023 बर्लिन – साल्जबर्ग – फ्रैंकफर्ट #photodump #throwback”।

मलाइका अरोरा वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, मलाइका अरोड़ा हाल ही में गुरु रंधावा के साथ तेरा की ख्याल नामक संगीत वीडियो में दिखाई दीं। इसके अतिरिक्त, उनका शो – मूविंग इन विद मलाइका भी पहले रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों को उनके जीवन के बारे में एक विशेष जानकारी दी। यह सीरीज Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -