Malaika Arora ने अर्जुन कपूर की मोनोक्रोम तस्वीरें साझा की, लिखा: Major Missing

Malaika Arora & Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बर्लिन में बेहतरीन समय बिता रहे हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुत सारी तस्वीरें साझा कर रहे हैं जिससे प्रशंसकों को उनकी रोमांटिक यात्रा की जानकारी मिल रही है।

 

आज, अभिनेत्री ने अपने प्रेमी की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें याद करने की अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

इन फोटोज में अर्जुन को हुडी पहने देखा जा सकता है और यह एक क्लोज सेल्फी है। मलाइका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेजर मिसिन … @arjunkapoor #showmeurface#myphotography।”

इस पोस्ट को कपल के प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है, जो दिल के इमोजी के साथ पोस्ट पर टिप्पणी कर रहे हैं और उनके प्यार और केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। शनिवार को, अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों साझा की। पहली तस्वीर में उन्हें एक दीवार के खिलाफ झुकते हुए देखा जा सकता है, जिस पर ‘बर्लिन’ लिखा हुआ है। दूसरी तस्वीर में, हम मलाइका अरोड़ा को बर्लिन की सड़कों पर टहलते हुए देखते हैं।

फिर मलाइका अरोड़ा फ्लाइट में झपकी लेती हुई नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर है अर्जुन और मलाइका की एक मनमोहक सेल्फी है।

 

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “बर्लिन विद लव।” इसका जवाब मलाइका अरोड़ा ने रेड हार्ट और हार्ट आई इमोजी से दिया। अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने लिखा, “बर्लिन” एक दिल वाले हाथों वाले इमोजी के साथ।

मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर उन्हें इवेंट्स और आउटिंग पर साथ देखा जाता है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके पर्सनल लाइफ की अपडेट मिलती रहती है।

अर्जुन कपूर वर्कफ्रोंट

अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद उन्होंने ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘पानीपत’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। अर्जुन कपूर को आखिरी बार आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी ‘कुट्टी’ में तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और कोंकणा सेनशर्मा के साथ देखा गया था। उनके पास ‘द लेडी किलर’ और ‘मेरी पत्नी’ का रीमेक है। इस बीच मलाइका अरोड़ा हाल ही में फिल्म ऐन एक्शन हीरो के गाने ‘आप जैसा कोई’ में नजर आई।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -