नागिन स्टार Aashka Goradia ने 37 साल की उम्र में प्रेगनेंसी की घोषणा की!

Aashka Goradia Pregnant: नागिन स्टार आशका गोराडिया अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं। अभिनेत्री ने मदर्स डे (Mother’s Day) के विशेष अवसर पर यह घोषणा की कि वह और उनके पति ब्रेंट गोबले माता-पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेत्री ने एक प्यारा वीडियो साझा किया जिसमें दो बीच मैट के अलावा एक बेबी साइज बीच मैट रखा गया था।

यह भी पढ़े: Parineeti-Raghav Engagement photo : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा सगाई की तस्वीरें देखे यहां!…

पोस्ट साझा करते हुए लिखा यह मैसेज!

वीडियो में संदेश दिखाया गया है, “बीच बेबी रास्ते में है। हम नवंबर 2023 में आने वाले सबसे बड़े उपहार की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें अपना प्यार, आशका और ब्रेंट भेजें। इस नवंबर 1 तक बढ़ता है! हमें एक प्यार भरा विचार भेजें क्योंकि हम अभी तक की अपनी सबसे बड़ी यात्रा शुरू कर रहे हैं! बीच बेबी रास्ते में है!”

Naagin Actress Aashka Pregnant
Naagin Actress Aashka Pregnant

एक्ट्रेस को टेलीविजन के कई साथी सितारों से बधाई संदेश मिले। निशा रावल ने लिखा, “आपको ढेर सारा प्यार और अब तक की सबसे खूबसूरत जिंदगी की शुभकामनाएं।” करणवीर बोहरा ने लिखा, “वाह वाह वाह।” दृष्टि धामी ने कहा, “वाह वाह बधाई “।

आशका को ‘कुसुम’, ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘महाराणा प्रताप’ जैसे टेलीविजन शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

जानें आश्का की फिल्मों जैसे लव स्टोरी!

हालाँकि, आशका ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्होंने कॉमेडी में करियर बनाया। वह काम के लिए गोवा और अहमदाबाद के बीच चक्कर लगाती रहती हैं। गोवा में, वह अपने पति ब्रेंट के साथ रहती हैं, जो एक सफल योग स्टूडियो चलाते हैं। कथित तौर पर दोनों लास वेगास में मिले थे और यह उनके लिए पहली नजर का प्यार था। यह बताया गया है कि जब ब्रेंट ने उसे डेट के लिए अप्रोच किया तो आशका को पहली बार में आकर्षण महसूस नहीं हुआ, लेकिन अपनी पहली डेट के अंत तक, उसने जादू महसूस किया और अपना नंबर साझा किया। उन्होंने साल 2017 में शादी की।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles