Nakuul Mehta Confirms His Return: क्या नकुल मेहता ने बड़े अच्छे लगते हैं 3 के साथ कर रहे हैं अपनी वापसी?

Nakuul Mehta Confirms His Return: लोकप्रिय अभिनेता नकुल मेहता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ नकुल अपनी सोशल मीडिया गतिविधियों से भी दर्शकों को जोड़े रखते हैं। अभिनेता को आखिरी बार दिशा परमार के साथ एकता कपूर के हिट डेली सोप ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में देखा गया था। हालांकि, मेकर्स द्वारा 20 साल का लीप पेश करने के बाद नकुल और दिशा दोनों शो से बाहर हो गए।

नकुल मेहता की नई पोस्ट!

अब नकुल मेहता के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। अभिनेता ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ में टीवी स्क्रीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अभिनेता तीसरी बार दिशा परमार के साथ फिर से वापसी करेंगे। अब नकुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया पोस्ट शेयर किया है और अपनी वापसी की उम्मीद एक छोड़ दी है। उन्होंने एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “जब कोई खिलाड़ी अपनी रिटायर्ड जर्सी को वापस लेने के लिए वापस आता है तो उसे क्या कहा जाता है?”

यहां देखिए उनका पोस्ट:

जैसे ही यह पोस्ट शेयर हुआ एक्टर के फैंस और दोस्त अपने उत्साह को रोक नहीं पाए और कमैंट्स की बौछार कर दी। लीनेश मट्टू ने लिखा, “ओजी इज बैक @nakuulmehta,” कुणाल जयसिंह ने कमेंट किया, “वूहू राम इज बैक!!!” करणवीर बोहरा ने भी एक टिप्पणी की और लिखा, “इसे द किंग इज बैक कहा जाता है … हालांकि मैं सेवानिवृत्त नहीं हुआ, लेकिन हां, जर्सी वापस पाने का समय आ गया है।”

हाल ही में, यू-टर्न के प्रीमियर पर, नकुल ने उन्हें जल्द ही वापसी करने का संकेत दिया था। उन्होंने मीडिया से कहा कि कुछ चीजो में बिजी हैं और वह जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।

बड़े अच्छे लगते हैं 3 के बारे में जाने यहां:

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ और ‘प्यार का दर्द है मीठा प्यारा प्यारा’ के बाद ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ में, नकुल मेहता दिशा परमार के साथ तीसरी बार अभिनय करेंगे। आश्चर्यजनक रूप से, दिशा और नकुल फिर से ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ में राम और प्रिया के रूप में दिखाई देंगे, लेकिन एक नए कथानक और कहानी के साथ।

नीति टेलर और रणदीप राय स्टार्रर ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’, 24 मई को ऑफ-एयर होने के लिए तैयार है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -
- Advertisement -