Home मनोरंजन Netizens Troll Ranbir Kapoor : पति नहीं है मैडम! आलिया के इंटरव्यू...

Netizens Troll Ranbir Kapoor : पति नहीं है मैडम! आलिया के इंटरव्यू के बाद, फैंस ने किया रणबीर को ट्रोल

Netizens troll Ranbir Kapoor, calls him toxic after Alia's new interview

Netizens Troll Ranbir Kapoor : बॉलीवुड की हॉट और क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी आलिया की फिल्म की चर्चा होती है तो कभी रणबीर के लुक की। कोई इवेंट हो या इंटरव्यू आलिया रणबीर की तारीफ करते नहीं थकतीं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि नेटिजन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है।

हुआ यूं कि एक मशहूर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपना स्किन रूटीन शेयर किया था. मेरा मतलब है कि वो अपनी स्किन का ख्याल कैसे रखती हैं, क्या करती हैं.. ये सब कहते हुए उन्होंने कहा कि रणबीर को काफी ट्रोल किया जा रहा है. स्किन रूटीन शेयर करते हुए उन्होंने ये तक कह दिया कि रणबीर को मेरा लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Netizens troll Ranbir Kapoor, calls him toxic after Alia's new interview

दरअसल, जहां कई अभिनेत्रियों का कहना है कि वे अपनी पसंद अपने तक ही रखती हैं, वहीं लिपस्टिक को लेकर आलिया का बयान नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया। आलिया ने कहा कि रणबीर को मेरा लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। इसलिए वह अक्सर लिपस्टिक पोंछने के लिए कहते हैं। तभी तो उन्होंने कहा कि आलिया न्यूड शेड्स की लिपस्टिक लगा रही हैं। इस वीडियो में आलिया लिपस्टिक लगाती हैं और फिर उसे पोंछ लेती हैं। वह कहती हैं कि रणबीर को मेरे नेचुरल होंठ पसंद हैं। आलिया का कहना है कि जब मेरा कोई बॉयफ्रेंड था तब भी वह मुझे लिपस्टिक लगाने के लिए कहता था।

कई लोगों को रणबीर की ये जिद पसंद नहीं आई। कई लोगों ने कहा है कि अगर आलिया को लिपस्टिक पसंद है तो उन्हें रणबीर को नहीं रोकना चाहिए। एक यूजर ने कहा कि वह हमेशा आलिया को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं, उसे अपनी इच्छानुसार मेकअप करने दीजिए..वहीं एक अन्य यूजर ने कहा है कि वह इसकी सराहना करती है कि उसका पति कितना कंट्रोलिंग है।

साथ ही कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में रब्नीर ने आलिया की सोने की आदतों पर भी कमेंट किया था. रणबीर ने कहा था कि आलिया ऐसे सोती है कि मुझे बिस्तर पर सोने के लिए जगह नहीं मिलती। बिस्तर पर उसका ही राज है. मैं एक कोने में सोता हूँ. इस पर आलिया कहती हैं, क्या तुम मुझे बर्दाश्त कर रहे हो? इस पर रणबीर कहते हैं, हां मैं तुम्हें बर्दाश्त कर रहा हूं। रणबीर और आलिया का ये वीडियो भी खूब चर्चा में रहा था।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version