Home मनोरंजन OTT पर होगा मनोरंजन का बड़ा धमाका, अक्टूबर 2024 के पहले हफ्ते...

OTT पर होगा मनोरंजन का बड़ा धमाका, अक्टूबर 2024 के पहले हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का तीन गुना ज्यादा मजा 

अक्टूबर के पहले हफ्ते में OTT पर कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जिन्हें आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। इस महीने "CTRL" और "द ट्राइब" जैसी कई चर्चित फिल्में और सीरीज का प्रीमियर होगा। 

सितंबर में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज OTT पर रिलीज हुईं, जिन्होंने दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं, अक्टूबर 2024 का पहला हफ्ता भी मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। इस हफ्ते कई दिलचस्प फिल्में और वेब सीरीज नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अनन्या पांडे की “CTRL” से लेकर अनुपम खेर की “द सिग्नेचर” और अलाना पांडे की “द ट्राइब” तक, यहां कई धमाकेदार शोज और फिल्में स्ट्रीम होंगी।

CTRL

अनन्या पांडे की फिल्म “CTRL” को लेकर जबरदस्त चर्चा है। यह फिल्म इंटरनेट और AI की दुनिया के काले सच को उजागर करती है। फिल्म दिखाती है कि जब AI आपकी जिंदगी को कंट्रोल करने लगता है, तो क्या होता है। इसे 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा।

सलेम्स लॉट 

गैरी डौबरमैन द्वारा निर्देशित यह हॉरर फिल्म स्टीफन किंग के 1975 के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म की कहानी बेन मीयर्स नामक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो डरावने घटनाक्रमों से जूझता है। इस फिल्म में लुईस पुलमैन, मैकेंजी लेह, बिल कैंप जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इसका प्रीमियर 3 अक्टूबर को मैक्स पर होगा।

द सिग्नेचर

अनुपम खेर और महिमा चौधरी अभिनीत यह फिल्म मराठी फिल्म “अनुमति” का हिंदी रूपांतरण है। यह गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित है, और महिमा चौधरी की लंबे समय बाद वापसी है। फिल्म का प्रीमियर 4 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

अमर प्रेम की प्रेम कहानी 

हार्दिक गज्जर निर्देशित इस फिल्म में आदित्य सील, सनी सिंह, प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह कहानी दो लड़कों की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका रिश्ता सामाजिक बंधनों से जूझता है। यह फिल्म 4 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

द ट्राइब

अलाना पांडे, अलाविया जाफरी, और सृष्टि पोरी अभिनीत यह शो इंडियन इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ पर आधारित है। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह शो 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

इट्स व्हाट्स इनसाइड 

यह फिल्म एक प्री-वेडिंग रीयूनियन पर आधारित है, जहां कॉलेज के दोस्तों के ग्रुप के साथ रहस्यमय घटनाएं घटती हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version