Home मनोरंजन ‘OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में’: Akshay Kumar ने फिल्म के...

‘OMG 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में’: Akshay Kumar ने फिल्म के रोके जाने की अफवाहों को किया खत्म

OMG 2 New Song Release
OMG 2 New Song Release

OMG 2 New Song Release: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म OMG 2 अनिश्चितता के धुंध में घिर गई है। पिछले हफ्ते, ऐसी खबरें चल रही थीं कि परेश रावल स्टारर फिल्म के सीक्वल को कथित तौर पर केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने रोक दिया है और विस्तृत समीक्षा के लिए संशोधन समिति को भेज दिया है। हालांकि अक्षय और निर्माताओं ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अभिनेता ने फिल्म के पहले गाने के घोषणा पोस्टर को साझा करके अप्रत्यक्ष रूप से उस दावे को खारिज कर दिया।

देखे अक्षय का यह पोस्ट

सोमवार को अक्षय कुमार ने हमें एक पोस्टर की झलक दिखाई जिसमें पंकज त्रिपाठी को हवा में हाथ उठाए स्कूटी चलाते देखा जा सकता है। वह अपने चारों ओर भक्तों और भगवान की मूर्तियों से घिरा हुआ है। हम उनके माथे पर एक तिलक भी देख सकते हैं। यह खुलासा करते हुए कि पहला गाना कल रिलीज होगा और फिल्म 11 अगस्त की निर्धारित तारीख पर रिलीज होगी, अक्षय कुमार ने लिखा, “#ऊँचीऊँचीवाड़ी में बसते हैं भोले शंकर

एक सूत्र ने जूम टीवी को बताया, “आदिपुरुष की असफलता के बाद, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को धार्मिक कंटेंट वाली किसी भी फिल्म पर अत्यधिक सावधानी बरतने का निर्देश दिया गया है।” सूक्ष्मता से,” अंदरूनी सूत्र ने पहले साझा किया था।

सूत्रों ने दी महत्वपूर्ण खबर

यह भी दावा किया गया कि पैनल को यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ रखा गया है कि ‘कंटेंट में किसी भी हानिकारक संदर्भ या दृश्य को फिसलने की अनुमति नहीं है।’ नया विकास यह दावा किए जाने के कुछ ही दिनों बाद आया है कि ओएमजी 2 को समीक्षा के तहत रखा गया है। नए दावे भी उस दावे के तुरंत बाद आए हैं जिसमें दावा किया गया था कि ओएमजी 2 समलैंगिकता के इर्द-गिर्द घूमती है।

हालाँकि, ज़ूम टीवी और हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों ने दावों को खारिज कर दिया। “ओएमजी 2 कथानक में कोई समलैंगिक कोण नहीं है। क्या वे धर्म को यौन रुझान के साथ मिलाने के लिए पागल हैं? एक फिल्म में दो संवेदनशील विषय? सच में?” एक अंदरूनी सूत्र ने ज़ूम को बताया, जबकि एक सूत्र ने एचटी को बताया, “ऐसी अफवाहें कि फिल्म एलजीबीटीक्यू के विषय से निपटेगी, पूरी तरह से निराधार है। ऐसी खबरों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।”

अंदरूनी सूत्र ने कहा, “हालांकि हम समझते हैं कि फिल्म का विषय क्या है, इसे लेकर बहुत उत्सुकता है, लेकिन यह वास्तव में बेहतर होगा कि लोग ऐसी सभी अफवाहों पर विश्वास करने के बजाय निर्माताओं द्वारा विषय के बारे में अधिक जानकारी जारी करने का इंतजार करें।”

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

ओएमजी 2 वर्तमान में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ओएमजी 2 का टीजर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था और इसमें पुष्टि की गई थी कि अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता को ड्रेडलॉक पहने देखा गया। जहां अक्षय ने फिल्म में भगवान की भूमिका निभाई है, वहीं पंकज त्रिपाठी एक भक्त की भूमिका में हैं। फिल्म में यामी गौतम और अरुण गोविल भी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version