Home मनोरंजन OMG 2 Song Har Har Mahadev Out: Akshay Kumar ने किया शिव...

OMG 2 Song Har Har Mahadev Out: Akshay Kumar ने किया शिव तांडव, देखकर आपके भी होंगे रोंगटे खड़े!

OMG 2 Song Har Har Mahadev Out
OMG 2 Song Har Har Mahadev Out

OMG 2 Song Har Har Mahadev Out: अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 निश्चित रूप से मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स लगातार फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहे हैं। उन्होंने फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है। अक्षय ने ट्रैक को अपने सोशल हैंडल पर साझा किया और यह निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। गाने की पूरी आभा मनमोहक है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं।

देखे अक्षय का यह ट्वीट

गाने को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “#हरहरमहादेव गाना अभी रिलीज #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में।” वीडियो की शुरुआत भगवान शिव की पोशाक पहने लोगों और नृत्य से होती है। बैकग्राउंड में शिव मंत्र सुना जा सकता है। इसमें अक्षय कुमार की भी झलक है, वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और उन्होंने शिव की पोशाक पहनी हुई है। तभी अचानक सीन बदलता है और वह शिव तांडव करते नजर आते हैं। मंत्र चलता रहता है और एक पल के लिए भी आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। हम भीड़ में पंकज त्रिपाठी को भी भगवान शिव के नाम का जयकार करते हुए देख सकते हैं।

यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में परेश रावल ने अभिनय किया था जिसमें उन्होंने भगवान के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। सीक्वल में अक्षय ने भगवान शिव का किरदार निभाया है।

OMG 2 टीजर के बारे में

ओएमजी 2 का टीजर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसमें अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए नज़र आए, जबकि पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए नज़र आए, जो भगवान शिव के भक्त हैं। फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी। टीजर से ऐसा लग रहा था कि फिल्म भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने भक्त को एक बड़ी त्रासदी से बचाने में मदद करते हैं।

अक्षय कुमार वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है और यह अगले साल ईद पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। इसे 2024 की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर में से एक माना गया है।

अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 निश्चित रूप से मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स लगातार फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहे हैं। उन्होंने फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है। अक्षय ने ट्रैक को अपने सोशल हैंडल पर साझा किया और यह निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। गाने की पूरी आभा मनमोहक है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version