Home गैजेट्स लॉन्च हुआ ऐसा फोन जिससे फोटो क्लिक करने पर लोग कहेंगे ‘Nice...

लॉन्च हुआ ऐसा फोन जिससे फोटो क्लिक करने पर लोग कहेंगे ‘Nice Pice’, जानें डिटेल्स

Smartphone : एक से बढ़कर एक दमदार बैटरी के साथ साथ स्टाइलिश लुक वाले स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है.

Smartphone : एक से बढ़कर एक दमदार बैटरी के साथ साथ स्टाइलिश लुक वाले स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है. लेकिन अब सभी फोनो को पीछे करने और सबके पसीने निकालने के लिए आ गया है बाजार में एक और नया स्मार्ट फोन जिसके फीचर्स एकदम लाजवाब है.

बता दें यह स्मार्टफोन है iQOO Z7 Pro 5G Smartphone, इसका लुक और डिज़ाइन एकदम गजब का है. वहीं इसके अंदर दिए गए सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम शानदार है. अगर बात वहीं कीमत की करें तो इसकी कीमत ऐसी है जो आपके बजट के अंदर रहने वाली है. इस फोन को लेने के बाद आप ओप्पो वीवो के हैंडसेट को भूल जाओगे. इसमें आपको शानदार बैक कैमरा दिया है जो फोटो और विडियो बनाने के शौकीन लोगों के परपस से काफी बेहतरीन है. आईए पूरी डिटेल से जानें इस iQOO Z7 Pro 5G Smartphone की पूरी जानकारी.

iQOO Z7 Pro 5G Smartphone Display

डिस्प्ले की जानकारी दे तो आपको बता दे इस फोन के आपको 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. जो की फुल एचडी में होगी. यह एक कर्व्ड एज और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले है. जो की फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ में आयेगी.

iQOO Z7 Pro 5G Smartphone Storage

इस हैंडसेट के अंदर आपको मिलेगा 8GB या फिर 12GB रैम और 128GB या 256GB वाला इंटरनल स्टोरेज का विकल्प.

iQOO Z7 Pro 5G Smartphone Battery

इस हैंडसेट की बैटरी इतनी तगड़ी और दमदार है की इसके अंदर आपको दी जाती है 4,600mAh की धांसू बैटरी, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में पेश है.

iQOO Z7 Pro 5G Smartphone Camera

इसके बैक साइड में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो की 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी के तौर पर है और दूसरा कैमरा इसका 2-मेगापिक्सल का है. फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

iQOO Z7 Pro 5G Smartphone Price

इसकी कीमत भारतीय मोबाइल बाजार में लगभग 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच में है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version