Home मनोरंजन OMG 2 Teaser Date Out: Shahrukh Khan की जवान के अगले दिन...

OMG 2 Teaser Date Out: Shahrukh Khan की जवान के अगले दिन Akshay Kumar रिलीज करेंगे प्रोमो

OMG 2 Teaser Date Out
OMG 2 Teaser Date Out

OMG 2 Teaser Date Out: OMG 2 उर्फ ​​ओह माई गॉड 2 अगस्त में रिलीज होने वाली है और पहला टीजर अगले सप्ताह रिलीज होने वाला है। इस खबर की पुष्टि अक्षय कुमार ने की है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक छोटी सी क्लिप साझा की और साथ ही घोषणा की कि OMG 2 का टीजर 11 जुलाई को रिलीज होगा, जिसके एक दिन बाद शाहरुख खान जवान का ‘प्रीव्यू’ जारी करेंगे।

देखें यहां टीजर

अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें अक्षय लोगों की भीड़ के बीच से ‘हर हर महादेव’ का नारा लगाते हुए चलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय विग और गर्दन पर नीला पेंट पहने और माथे पर राख लगाए हुए नजर आ रहे हैं, जो भगवान शिव का प्रतीक है। अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “#OMG2Teaser 11 जुलाई को रिलीज होगा। #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में।”

जबकि टीजर के डिजिटल रूप से रिलीज होने की उम्मीद है, एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि टीजर मिशन: इम्पॉसिबल 7 से जुड़ा होगा। “अक्षय कुमार और टीम अपनी 11 अगस्त, 2023 की रिलीज, ओह माय गॉड 2 के अभियान को शुरू करने के लिए तैयार हैं। वही टीजर 12 जुलाई से देशभर में मिशन इम्पॉसिबल 7 के प्रिंट के साथ संलग्न किया जाएगा। टीजर को 1 मिनट 34 सेकंड के रनटाइम के साथ ‘यू’ प्रमाणित किया गया है,” एक सूत्र ने कहा।

दूसरी किस्त में अक्षय भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे और इस बार फिल्म कथित तौर पर यौन शिक्षा पर केंद्रित होगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि ये तिकड़ी बड़े पर्दे पर किस तरह अपना जादू चलाती है।

अक्षय कुमार ने इस महीने की शुरुआत में ओह माय गॉड: ओएमजी 2 का पहला पोस्टर जारी किया और पुष्टि की कि यह फिल्म सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर के साथ टकराएगी। इस फिल्म के रणबीर कपूर की एनिमल से टकराने की भी उम्मीद थी। हालाँकि, एनिमल को 1 दिसंबर तक आगे बढ़ाए जाने के साथ, ओएमजी 2 को दो प्रमुख प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version