Panchayat 3 Abha Sharma: ‘मन अंदर से अच्छा नहीं लग रहा’, कहने वाली अम्मा जी ने लूट लिया सबक दिल

Panchayat 3 Abha Sharma: अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही सीरीज पंचायत-3 में अम्मा जी का मीम्स खूब हो रहा है वायरल। जाने कौन हैं इस किरदार को निभाने वाली आभा शर्मा।

Panchayat 3 Abha Sharma: कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तबियत से उछालो यारो। यह शेर आभा शर्मा पर एकदम सटीक बैठता है। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई लोकप्रिय सीरीज पंचायत सीजन 3 में शानदार अभिनय किया है। पर आपको मालूम है कि उन्होंने अभिनय की शुरुआत उम्र की दूसरी पारी में की है। उनके बारे में और क्या कहा जा रहा है, यह जानना भी दिलचस्प है।

दमयंती का किरदार

पंचायत सीजन 3 में आभा शर्मा ने दमयंती का किरदार निभाया है। उनका डायलॉग मन अंदर से अच्छा नहीं लग रहा है, लोगों को इतना भा रहा है कि इन दिनों धड़ाधड़ मीम्स बन रहे हैं। आभा शर्मा ने लोगों के इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद कहा है।

रिटायर होने की उम्र में एक्टिंग

उनकी उम्र जब 54 वर्ष थी उन्होंने रिटायर होने के प्लान नहीं बनाया बल्कि अपने सपने पूरे करने की जिद को दर्शाया। पर वह अभिनय नहीं कर सकीं। बहुत इंतजार किया और एक दिन वह आया जब उन्हें लोकप्रिय सीरीज में रोल मिल गया। उम्र 74 है पर आप उनका जोश तो देख ही सकते हैं पंचायत सीजन तीन के उनके किरदार में।

प्रेरक है जीवन

हर किरदार के पीछे एक लंबी कहानी होती है। न केवल फिल्मों में बल्कि उनके वास्तविक जीवन की भी। आप जिस बुजुर्ग महिला को पंचायत सीरीज में देख रहे हैं उनकी कहानी भी ऐसी ही है। प्रेरणा से भरी उनकी कहानी का एक पक्ष यह है कि बचपन से अभिनय करने का शौक रखने वाली आभा शर्मा को ऐसी बीमारी हो गयी थी कि उनके दांत 35 वर्ष की उम्र में टूट गए थे। लोग हिम्मत हार जाते हैँ पर सोचिए आभा शर्मा ने इसके बावजूद नहीं खोया अपना सपना पूरा करने का जज्बा।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे 39 साल की उम्र में भी दिखती है 25 की, जानें इनका फिटनेस सीक्रेट

सपना पूरा करने के लिए

बचपन से ही जिनका सपना हो अभिनय करने का, उन्हें हर पग पर संघर्ष करना पड़ा। अपनों ने भी उनकी इच्छा को पसंद नहीं किया। मां बाप रूढिवादी खयाल के थे। साथ नहीं मिला। मां का निधन हुआ तो भाई बहनों के सहयोग से अभिनय की शुरुआत की। पर पिता के नहीं रहने पर परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गयी। वह एक शिक्षिका बनीं पर दांत टूटने के बाद एक बीमारी और आई हाथ पैर में कंपन की। मायूस नहीं हुईं वह। आगे बढ़ती गयी सपना पूरा करने की खातिर।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के इन अदाकारों ने की थी सीक्रेट वेडिंग, अब जी रहे हैं खुशहाल जिंदगी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , Twitter, Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles