Ankita Lokhande Fitness Secret: अंकिता लोखंडे 39 साल की उम्र में भी दिखती है 25 की, जानें इनका फिटनेस सीक्रेट

Ankita Lokhande Fitness Secret: अंकिता लोखंडे टीवी की एक बेहद ही फेमस पर्सनैलिटी है, हमेशा पर्दे पर खूबसूरत नजर आने वाली इस एक्टरेस का जानते हैं क्या हैं ब्यूटी सीक्रेट फंडा..

Ankita Lokhande Fitness Secret: टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती हैं। एक्ट्रेस हाल में ही बिग बॉस में भी नजर आई थी। अंकिता लोखंडे रियलिटी शो बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थीं। फिटनेस सीक्रेट अंकिता लोखंडे 39 साल की उम्र में भी जवां दिखती है। एक्ट्रेस अपनी उम्र के साथ ही फिटनेस का विशेष ख्याल रखती है। अंकिता ने एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस सीक्रेट के बारे में बताया है तो चलिए जानते हैं इनके ब्यूटी राज…

Ankita Lokhande Fitness Secret: यहां जानें राज

सुबह उठने का समय

अंकिता लोखंडे के रूटीन की बात करें तो मॉर्निग वर्कआउट अंकिता लोखंडे सुबह 3:30 बजे रोजाना उठ जाती है। सुबह की शुरुआत एक्ट्रेस मेडिटेशन और वर्कआउट से करती है।

सुबह गर्म पानी

अंकिता लोखंडे रोजाना सुबह उठने के बाद सबसे पहले 1 गिलास हल्का गर्म पानी पीती है। आपको ये पता ही होगा कि गर्म पानी शरीर की चर्बी को दूर करता है इसलिए सबसे पहले वो इस काम को करती है।

ब्रेकफास्ट के साथ जूस

एक्ट्रेस ने बताया कि हेल्दी ब्रेकफास्ट के साथ ही रोजाना ग्रीन जूस भी लेती है, जो कि शरीर के लिए बेहद फायदेमंद होता है और ब्रेकफास्ट के बाद 2 घंटे तक कुछ भी नहीं खाती है।

घर का खाना

अंकिता लोखंडे दिन में 5 बार मील लेती है। बता दें कि एक्ट्रेस ने यह भी बता कि वह घर का खाना लेती है, लेकिन किसी तरह का डाइट पर नहीं रहती है।

रात में फाइबर फूड्स

अंकिता लोखंडे रात के डिनर में फाइबर से भरपूर फूड्स का सेवन करती है। एक्ट्रेस रात में जल्दी ही सो जाती है। इस तरह अंकिता लोखंडे अपनी फिटनेस का ध्यान रखती है।

और पढ़े- BOLLYWOOD SON-IN-LAWS: बॉलीवुड की रईस फैमिली के दामाद हैं ये 7 फेमस एक्टर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles