पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक प्रशंसक द्वारा पीडीए करते दिखे?

Palak Tiwari & Ibrahim Ali Khan: पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के बीच एक बार फिर डेटिंग की खबरें आ रही हैं। जबकि दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर के पास बताने के लिए अलग ही कहानी है। हाल ही में, पैपराजी अकाउंट ‘वायरल भयानी’ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ अभिनेत्री का एक वीडियो उनके एयरपोर्ट स्पॉटिंग से हटा दिया। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह कुछ और ही थी।

यह भी पढ़े:करीना कपूर खान ने अनुष्का शर्मा, सबा पटौदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं!

क्या पालक और इब्राहिम रिश्ते में हैं?

Is Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari The New Couple In Town? The Duo's  Cheeky Sneak -Out Will Tell - DEETS INSIDE

वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में दावा किया कि उसने हाल ही में पलक और इब्राहिम को मुंबई में एक पीडीए (स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन) करते देखा है।

कमेंट था कि “पिछली रात वह मेरे साथ एक ही क्लब में पार्टी कर रही थी … इब्राहिम अली खान और लड़के के साथ उन्होंने पीडीए का एक शो रखा था”। हालांकि, Vidhan News इस दावे की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है।

पालक कर रही है काम पर फोकस!

यह पहली बार नहीं है जब पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने डेटिंग की अफवाहें उड़ाई हैं। पिछले साल भी, दोनों ने नेटिजन्स को यह सोचकर छोड़ दिया था कि क्या वे एक रिश्ते में थे। उस वक्त श्वेता तिवारी की बेटी भी पैपराजी से अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। बाद में उन्होंने मुंबई में एक साथ एक संगीत कार्यक्रम में भी भाग लिया।

हालांकि, इस साल की शुरुआत में, पलक ने उसी के बारे में बात की और कहा कि उनका मुख्य फोकस अभी उनका काम है। उन्होंने अपनी डेटिंग रिपोर्टो को ‘अफवाहें’ कहा और कहा कि यह पेशेवर रूप से उसके लिए एक महत्वपूर्ण समय है।

“दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे जीवन में बहुत व्यस्त और संतुष्ट रखा है। यह मेरा एकमात्र फोकस है, और यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष है। मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देता क्योंकि यह मेरे पेशे का एक हिस्सा है। मैं इसके बजाय अपने काम पर ध्यान देना चाहता हूं।

जबकि प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, इस स्तर पर मेरे लिए काम पहले गियर में है। पेशेवर रूप से, यह एक महत्वपूर्ण समय है, इसलिए मैं अपनी ऊर्जा उस पर केंद्रित कर रही हूं,” पलक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles