Home मनोरंजन Parineeti Chopra शादी के बाद रैंप पर सिन्दूर, चूड़ा पहनकर बनीं शोस्टॉपर

Parineeti Chopra शादी के बाद रैंप पर सिन्दूर, चूड़ा पहनकर बनीं शोस्टॉपर

Parineeti Chopra Became Showstopper After Marriage
Parineeti Chopra Became Showstopper After Marriage

Parineeti Chopra Became Showstopper After Marriage: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में उदयपुर में एक शानदार समारोह में राघव चड्ढा से शादी की। जिसके बाद यह जोड़ा दिल्ली चला गया है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की खबरें उड़ने के बाद से इशकज़ादे पपराज़ी का पसंदीदा बन गया है। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी जब लोगों ने परिणीति चोपड़ा को एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए सबसे ग्लैमरस के रूप में देखा।

देखे परिणीति की यह वीडियो

शनिवार को, लोकप्रिय पापराजी हैंडल विरल भयानी ने परिणीति चोपड़ा की एक क्लिप साझा की, जो मैचिंग दुपट्टे के साथ एक भव्य हल्के सुनहरे रंग की साड़ी में दालान में चल रही थी। अपने मेकअप को हल्का लेकिन न्यूनतम रखते हुए, परिणीति ने लाल सिन्दूर और शानदार हार, गुलाबी चूड़ियाँ और अन्य खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को निखारा। उन्होंने कई बार कैमरे की ओर हाथ भी हिलाया।

दिल्ली में जोड़ी का हुआ भव्य स्वागत

उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में राघव के घर पर परिणीति के स्वागत का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो की शुरुआत राघव के घर को सफेद फूलों से सजाए जाने से होती है, जहां नवविवाहित जोड़े आतिशबाजी और ढोल के बीच भव्य प्रवेश करते हैं। परिणीति हरे रंग के सलवार सूट सेट में दीप्तिमान लग रही थीं और राघव मैचिंग नेहरू जैकेट के साथ भूरे रंग के कुर्ते में सुंदर लग रहे थे। जब यह जोड़ा उदयपुर से लौटा तो दिल्ली एयरपोर्ट पर इन आउटफिट्स में देखा गया।

परिणीति ने कबूल किया कि उन्होंने ही सबसे पहले कहा था कि मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके रिश्ते में मजाकिया थीं। जबकि राघव ने सोचा कि जब वे डेटिंग कर रहे थे तो परिणीति ने पहला कदम उठाया था, परिणीति ने अन्यथा सोचा। अनुष्ठानों और उत्सवों के बीच, राघव परिणीति से प्यार से कहते है, “अब तुम चड्ढा हो।” इस पर परिणीति ने जवाब दिया, ”दुनिया का सबसे अच्छा परिवार। वे दुनिया का सबसे अच्छा परिवार हैं। वे मुझे रानी जैसा महसूस कराते हैं। परिणीति चोपड़ा इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version