Home गैजेट्स कई हजार की छूट के साथ ऑर्डर करें अभी Samsung Galaxy F54,...

कई हजार की छूट के साथ ऑर्डर करें अभी Samsung Galaxy F54, शानदार कैमरा और अमेजिंग फीचर्स

Samsung Galaxy F54 : Samsung के इस फोन पर भारी छूट अभी करें यहां से आर्डर.

Samsung Galaxy F54 : सैमसंग फोन निर्माता कंपनी पर लोग आज से नहीं बल्कि कई सालों से विश्वास करते हुए आ रहे हैं. सैमसंग के फोन की बॉडी इतनी दमदार होती है कि लोग इसको इसके दमदार लुक से ही इसको खरीदना पसंद करते हैं. लेकिन जैसे जैसे टेक्नोलॉजी आगे बड़ी वैसे-वैसे सैमसंग भी अपने नए-नए स्मार्टफोन पेश करने लगा. सैमसंग आजकल ऐसे फोन पेश कर रहा है जो नए-नए फोन को जबरदस्त और कड़ी टक्कर देने के लिए सक्षम है.

जहां एक और सेल चल रही है जिसमें आप हर एक फोन पर ऑफर पा सकते है. तो वहीं दूसरी ओर सैमसंग का एक हैंडसेट काफी ट्रेंड में चल रहा है, जिसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. बता दें सैमसंग के Samsung Galaxy F54 5G Smartphone पर आपको मिल रही है भारी छूट जिसके जरिए आप बहुत ही कम कीमत में इस फोन को अपना बना सकते है. यह फोन न केवल आपको बजट में सही मिलेगा. बल्कि इस फोन का लुक और डिज़ाइन एकदम आकर्षित कर देने वाला दिया जा रहा है. इसमें मिल रहे कैमरे से आप शानदार वीडियो बना सकते हैं और बेहतरीन क्वालिटी में फोटो भी खींच सकते हैं. आइए पूरी डिटेल इस फोन के ऑफर पर मिलने वाली जान लेते हैं विस्तार से.

Samsung Galaxy F54 5G Price & Offers Details

सैमसंग गैलेक्सी F54 की सबसे पहले आपको कीमत की जानकारी दे देते हैं. इस फोन को आप बाजार से खरीदने जाएंगे तो इसकी कीमत आपको वहां पर 35,999 रुपए मिलेगी. लेकिन हाल फिलहाल में चल रही फ्लिपकार्ट पर सेल से अगर आप इसको लेंगे तो फ्लिपकार्ट पर इसपर आपको 30% की छूट मिलेगी. जिसके बाद 24,999 रुपए का यह फोन आपको मिल जायेगा. इसके अलावा इस पर भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जो की 21,950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर है.

Samsung Galaxy F54 Battery

सैमसंग गैलेक्सी के इस हैंडसेट की तगड़ी बैटरी बैकअप की बात करें तो, कंपनी द्वारा दावा है कि इसका बैटरी रिस्पांस काफी लंबे समय तक चलने वाला दिया जा रहा है. इसमें आपको तगड़ी वाली 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Samsung Galaxy F54 Display Specifications

इस फोन की अगर डिस्प्ले की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको फुल एचडी के साथ साथ फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन वाली 6.7 इंच का फुल एचडी एमोलेड स्क्रीन मिलेगी.

https://vidhannews.in/gadgets/oneplus-10r-5g-smartphone-with-deep-discount-13-10-2023-73696.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version