Home मनोरंजन परिणीति चोपड़ा नजर आई काले कपड़ो में, लेकिन उनके हैंडबैग के प्राइस...

परिणीति चोपड़ा नजर आई काले कपड़ो में, लेकिन उनके हैंडबैग के प्राइस टैग ने सबका ध्यान खींचा

Parineeti Chopra's Luxury Bag
Parineeti Chopra's Luxury Bag

Parineeti Chopra’s Luxury Bag: परिणीति चोपड़ा ने रविवार को सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया जब उन्हें एयरपोर्ट पर काले रंग के शानदार कपड़ो में देखा गया। अपने लुक में लग्जरी का तड़का लगाते हुए, उन्हें 2 लाख रुपये का लुई वुइटन (LV) बैग ले जाते हुए देखा गया। परिणीति के वीडियो ने तुरंत प्रशंसकों का ध्यान खींचा क्योंकि वह अपने बेहतरीन फैशन सेंस के साथ बयान देती नजर आई।

देखे यह वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए एक वीडियो में परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट से गुजरते हुए देखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर का जंपसूट पहनकर शटरबग्स के लिए पोज दिए। अभिनेत्री ने लुई
वुइटन स्लिंग बैग के साथ अपना लुक पूरा किया और शिमर मेकअप का विकल्प चुना। फैंस भी उनके लुक की तारीफ करते नजर आए. एक प्रशंसक ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “परी”।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आशीर्वाद लेने के लिए गोल्डन टेम्पल गए। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा के एक अनमोल पल को कैद करते हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की। परिणीति ने शानदार ढंग से पारंपरिक सफेद सलवार सूट पहना था, जबकि राघव ने अपनी सिग्नेचर सफेद शर्ट, नेहरू जैकेट और पारंपरिक हेडस्कार्फ़ के साथ आकर्षण व्यक्त किया था।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा भी अपने विवाह स्थल की तलाश में हैं। कथित तौर पर, वे जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को अपने विवाह स्थल के रूप में मान रहे हैं। मिडडे ने एक सूत्र के हवाले से कहा, ”जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस भी एक मजबूत विकल्प है। यह भारत में सबसे बड़े महल के रूप में जाना जाता है, जिसमें विशाल वातानुकूलित कमरे और रॉयल्टी के लिए डिजाइन किए गए सुइट्स हैं।” यह भी बताया जा रहा है कि शादी का उत्सव अक्टूबर के अंत से नवंबर के पहले सप्ताह तक होगा।

परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति अगली बार दिलजीत दोसांझ के साथ चमकीला में नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version