Parineeti Chopra ट्रेडिशनल वियर में एयरपोर्ट पर राघव चड्ढा के साथ हुई स्पॉट!

Parineeti Chopra With Raghav Chadha : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा का कथित रोमांटिक रिश्ता पिछले कुछ समय से खबरों में है।

Parineeti Chopra With Raghav Chadha : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा का कथित रोमांटिक रिश्ता पिछले कुछ समय से खबरों में है। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जिसमें परिणीति का बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर आना-जाना भी शामिल है, जिससे शादी की अफवाहों को हवा मिली है। इसके बावजूद उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधने का फैसला किया है। एक बार फिर इस जोड़ी को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी। उनके साथ परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा भी थे।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha
Parineeti Chopra and Raghav Chadha at airport

परिणीति ने लाल रंग का कुर्ता सेट पहन रखा था और राघव को काली शर्ट और बेज पैंट में देखा गया था और वे कार से बाहर निकल रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव और परिणीति कथित तौर पर 13 मई को नई दिल्ली में सगाई कर रहे हैं, हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कथित तौर पर, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया और लंबे समय से दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant दुबई में एक अरब शेख के साथ हाथ मिलाती आई नजर!

मार्च में बांद्रा के एक रेस्तरां में एक साथ देखे जाने पर उनके रिश्ते की अफवाहें फैलने लगीं। दोनों ने हाल ही में मोहाली में एक साथ हाल ही में एक आईपीएल मैच में भाग लिया, जिससे अफवाहों में और इजाफा हुआ। इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित एक वीडियो में दोनों को स्टेडियम में अपने प्रशंसकों को मुस्कुराते और हाथ हिलाते देखा जा सकता है।

इससे पहले, परिणीत की फिल्म ‘कोड नाम: तिरंगा’ सह-कलाकार हार्डी संधू ने पुष्टि की थी कि वह “आखिरकार वह लाइफ में सेटल हो रही हैं”। उन्होंने डीएनए से कहा था, “मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” हार्डी ने इस बात की भी पुष्टि की कि उन्होंने परिणीति से बात की और उन्हें फोन पर बधाई दी। “हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।”

परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, परिणीति को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ उंचाई में देखा गया था। आगे, उसके पास दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की ‘चमकिला’ है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles