करण जौहर, सानिया मिर्जा, Parineeti-Raghav Engagement की गेस्ट लिस्ट का हुआ खुलासा!

Parineeti & Raghav Engagement: भले ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस जोड़े की सगाई आज यानी 13 मई को नई दिल्ली में होगी। हालिया रिपोर्टों की मानें तो परिणीत की सगाई एक अंतरंग संबंध होगी। उपस्थिति में केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ।

यह भी पढ़े:Parineeti-Raghav Engagement: राघव और परिणीति की सगाई आज, देखें तैयारियां

परिणीति और राघव की सगाई मेहमानों की लिस्ट!

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर को सगाई के लिए इनवाइट किया गया है। सिर्फ वे ही नहीं मनीष मल्होत्रा ​​भी गेस्ट लिस्ट में हैं। सानिया मिर्जा को कथित तौर पर परिणीति और राघव की सगाई समारोह के लिए निमंत्रण भी भेजा गया है।

इससे पहले आज यह भी खबर आई थी कि परिणीति की बहन और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास भी उनकी सगाई में शामिल होंगी। वह 13 तारीख की सुबह दिल्‍ली पहुंचेंगी। उनके पति निक जोनास के उनके साथ जाने की उम्मीद नहीं है, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह अपनी बेटी मालती को परिवार के लिए एक आश्चर्य के रूप में लाती हैं, ”हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने कहा।

कनॉट प्लेस के कपूरथला हाउस में होने वाले पारंपरिक समारोह में परिणीति और राघव की सगाई होने की संभावना है। दोनों ने कथित तौर पर अपने सगाई समारोह के लिए मैचिंग आउटफिट पहनने की योजना बनाई है।

राघव ने एक साधारण अचकन को चुना है, जिसे विशेष रूप से उनके मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा तैयार किया गया है। दूसरी ओर, परिणीति मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया एक सुंदर ट्रेडिशनल ड्रेस पहनेंगी।

कई मौकों पर राघव चड्ढा के साथ देखे जाने के बाद परिणीति की सगाई की अफवाहें सुर्खियां बटोरने लगीं। कथित तौर पर, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया और लंबे समय से दोस्त हैं।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles