Parineeti-Raghav Engagement: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की दिल्ली में आज सगाई

Parineeti Raghav Engagement: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ी एक एक्सक्लूसिव.....

Parineeti Raghav Engagement : आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ी एक एक्सक्लूसिव जानकारी सामने आई है। राघव और परिणीति आज सगाई करेंगे। दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगा इवेंट, बॉलीवुड थीम पर होगी सगाई की रस्में राघव चड्ढा पवन सचदेव द्वारा डिजाइन की गई अचकन पहनेंगे और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगी।

हाल ही में राघव और परिणीति को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान शादी के बारे में पूछे जाने पर दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। सेलिब्रिटी पापाजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कपल का वीडियो शेयर किया है। परिणीति ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखीं, जबकि राघव ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आए।

कालक्रम

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम शाम करीब 5 बजे शुरू होगा। सबसे पहले सुखमणी साहिब का पाठ किया जाएगा। इसके बाद अरदास और फिर सगाई और उसके बाद डिनर का प्रोग्राम रखा गया है। सगाई के लिए फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के 150 लोगों को इनवाइट किया गया है। इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और प्रियंका चोपड़ा समेत राजनीति और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra : परिणीति का परिचय जान कर कहेंगे आप, वाह क्‍या टैलेंट है

आप पहली बार कहाँ मिले थे?

कहा जाता है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पहली बार पंजाब में मिले थे। परिणीति एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंजाब में थीं। वहां उसकी मुलाकात राघव से हुई। शिक्षा की बात करें तो परिणीति ने अपनी स्कूली शिक्षा अंबाला में पूरी की। इसके बाद वह इंग्लैंड चली गईं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स और इंग्लैंड के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की। उनके पास मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से वित्त, अर्थशास्त्र और व्यवसाय में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles