मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज होने के कुछ घंटे बाद हुई लीक!

Ponniyin Selvan 2 Leaked: ऐ तिहासिक महाकाव्य नाटक ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ (Ponniyin Selvan 2) को शुक्रवार 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से सकारात्मक रिव्यु मिले है। लेकिन बड़ी रिलीज के ठीक बाद, फिल्म कुछ ही घंटों में टोरेंट पर लीक हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को कई साइट्स पर एचडी फॉर्मेट में लीक किया गया है और यूजर्स इसे करीब 7 अवैध वेबसाइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:Aishwarya Rai Bachchan ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं करती सलमान खान के बारे में बात

जानिए किन वेबसाइट पर मौजूद है फिल्म?

 

मणिरत्नम मैग्नम ओपस अब Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers और अन्य पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध है। फिल्म कुछ पोर्टल्स पर 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है।

फिल्म निर्माताओं के आग्रह के बाद भी हुई चूक!

लाइका प्रोडक्शंस ने 27 अप्रैल को एक आधिकारिक बयान में दर्शकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने और पायरेसी के खिलाफ अपना समर्थन दिखाने का आग्रह किया था। निर्माताओं ने एक लिंक भी साझा किया जिसमें प्रशंसकों से फिल्म की चोरी होने पर आधिकारिक शिकायत करने के लिए कहा गया।

इससे पहले कई फिल्म्स हो चुकी है ‘लीक’

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो। ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan), ‘शहजादा’ (Shehzada), ‘पठान’ (Paathan), ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया’ (Ant-Man and The Wasp: Quantumania), ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’, और ‘सेल्फी’ (Selfiee) सहित अन्य फिल्में भी पाइरेसी के जाल में फसी है।

मणिरत्नम के निर्देशन में एक तारकीय स्टार कास्ट है, जिसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोभिता धूलिपाला, त्रिशा, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लिक्ष्मी और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ शामिल हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles