Home मनोरंजन Priyanka Chopra : शादी में शामिल न होने की खबरों के बीच...

Priyanka Chopra : शादी में शामिल न होने की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने चचेरी बहन को शुभकामनाएं दीं

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra और उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए उत्साह बढ़ाते और प्रोत्साहित करते देखा जाता है। इस साल की शुरुआत में, प्रियंका मई में परिणीति और राघव चड्ढा के सगाई समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गईं। सगाई समारोह में प्रियंका, उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा ने उपस्थिति दर्ज कराई। अब, परिणीति अपने बड़े दिन की तैयारी कर रही हैं, और कल उदयपुर में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इंटरनेट पर रिपोर्ट्स से पता चलता है कि प्रियंका अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकती हैं। इन सबके बीच, PeeCee ने अपनी ‘छोटी’ परिणीति और राघव चड्ढा के लिए एक खास संदेश भेजा है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ने अपनी ‘छोटी बेटी’ परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ शादी से पहले शुभकामनाएं दीं

Priyanka Chopra

शनिवार की सुबह, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सुरम्य स्थान पर परिणीति की चिल करते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा की। वह काले वन-शोल्डर टॉप के साथ मल्टी-कलर्ड पैंट और बेज रंग की टोपी में हाथ में ड्रिंक लिए नजर आ रही हैं। प्यारी तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका ने अपने ‘छोटे बच्चे’ को उसकी शादी से पहले ढेर सारा प्यार भेजा। प्रियंका ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट हो.. हमेशा तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88।”

यह भी पढ़े;Gauri Khan और मलायका अरोड़ा स्टाइलिश जैकेट में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं

क्या प्रियंका चोपड़ा उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होंगी?

प्रियंका चोपड़ा का यह संदेश उन रिपोर्टों के बीच आया है जिनमें दावा किया जा रहा है कि देसी गर्ल शायद उदयपुर में परिणीति और राघव के बड़े दिन को मिस कर रही हैं। फिल्मफेयर की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी क्योंकि उनके पास पहले से काम की व्यस्तताएं हैं। हालाँकि, अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, क्योंकि कुछ अन्य रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि उनके अपनी बेटी मालती के साथ दिल्ली आने और फिर आज उदयपुर पहुंचने की संभावना है।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा के शादी में शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा को कल उदयपुर पहुंचते देखा गया। जब वह उदयपुर पहुंचीं तो उन्हें एक चमकीला, बहुरंगी को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया और वह अपनी कार का इंतजार कर रही थीं। उन्होंने पपराज़ी के लिए कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version