प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला डायमंड नेकलेस की कीमत 204 करोड़ रुपये?

Priyanka Chopra Met Gala 2023: प्रियंका चोपड़ा चकाचौंध और ग्लैमर के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, लेकिन उनके हार ने उनकी ड्रेस को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया। बॉलीवुड आइकन ने मेट गाला 2023 में 11.6 कैरेट के हीरे का हार पहना था। स्टेटमेंट पीस बुलगारी का था।

यह भी पढ़े:ऑस्कर स्टेज पर जाने से पहले दीपिका पादुकोण का यह वीडियो हो रहा वायरल!

204 करोड़ का हार?

हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह थी प्रियंका के नेकलेस की कीमत। वायरल हो रहे एक ट्वीट की मानें तो प्रियंका के नेकपीस की कीमत 2.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 204 करोड़ रुपए है। ट्वीट में लिखा है: “मेट गाला @priyankachopra के बाद उसके 25 मिलियन अमरीकी डालर @Bulgariofficial हार की नीलामी होने जा रही है।”

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

इस बीच, प्रियंका ने मेट गाला रेड कार्पेट पर ऐस डिजाइनर वैलेंटिनो के थाई-हाई स्लिट के साथ एक सेक्सी ब्लैक गाउन पहना। दिलचस्प बात यह है कि बोल्ड गाउन में प्रियंका की एंट्री को मेट गाला में सबसे जोरदार तालियां मिलीं। अभिनेत्री के साथ उनके पति अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास भी थे। दोनों हाथ में हाथ डाले गाला में पहुंचे और साथ में रेड कार्पेट पर पोज भी दिए।

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, प्रियंका अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई अमेरिकी वेब सीरीज सिटाडेल के लिए सुर्खियाँ बटोर रही हैं। एक्शन थ्रिलर सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। प्राइम वीडियो वेब सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी हैं। सिटाडेल के भारतीय संस्करण में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु होंगे। प्रियंका की रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ भी इसी महीने रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी हैं। वह फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

- Advertisement -
- Advertisement -