Home मनोरंजन Priyanka Chopra ने Farhan Akhtar की फिल्म जी ले जरा को छोड़ा?

Priyanka Chopra ने Farhan Akhtar की फिल्म जी ले जरा को छोड़ा?

Priyanka Chopra Out From Jee Le Zara
Priyanka Chopra Out From Jee Le Zara

Priyanka Chopra Out From Jee Le Zara: जब फरहान अख्तर की जी ले जरा की घोषणा की गई, तो कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे शानदार कलाकारों के कारण हर कोई इससे प्रभावित हुआ। नेटिज़न्स जिंदगी मिलेगी ना दोबारा जैसी एक और रोड-ट्रिप फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन महिला केंद्रित कलाकारों के साथ। हालाँकि, हाल ही में यह खबर आई थी कि फरहान अख्तर ने इसमें देरी कर दी है। हालाँकि, एक नई अफवाह यह दावा कर रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है।

कियारा अडवाणी होंगी रिप्लेसमेंट

मूवीफाइड बॉलीवुड के ट्विटर हैंडल के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के लिए प्रस्ताव दे दिया है और अब इस भूमिका के लिए कियारा आडवाणी के नाम पर विचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Big Boss OTT 2: Akanksha Puri, Jad Hadid का 30 सेकंड का लिप किस देख लोग बोले ‘चीप’

अभिनेत्री या फिल्म निर्माता की ओर से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन प्रशंसकों ने पहले ही तय कर लिया है कि सबसे अच्छा विकल्प कौन होगा। कई लोगों ने कहा है कि अनुष्का शर्मा समूह की तीसरी महिला के रूप में परफेक्ट रहेंगी। हालाँकि, कई लोगों का यह भी मानना ​​है कि दीपिका पादुकोण अच्छी पसंद होंगी।

इससे पहले, मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के एक करीबी सूत्र ने साझा किया था कि सितारों की तारीखों का मेल न होने के कारण, फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा, “प्रियंका चोपड़ा अपनी वजह से 2023 में शूटिंग के लिए तारीखें तय नहीं कर पाई।” हॉलीवुड प्रतिबद्धताओं और फरहान से पूछा कि क्या वे साल 2024 में जी ले जरा के लिए शूटिंग कर सकते हैं। जबकि फरहान को इससे कोई दिक्कत नहीं थी, आलिया भट्ट पहले से ही 2024 में रामायण और बैजू बावरा की शूटिंग के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह देखते हुए कि दोनों फिल्में कठिन होने वाली हैं, वह अगले वर्ष के लिए उसकी तिथि संरेखित नहीं की जा सकी। जब कुछ भी नहीं हुआ, तो फरहान ने फिल्म को सही समय तक विलंबित करने का फैसला किया,” सूत्र ने दावा किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version