Home ट्रेंडिंग बड़ी खबर Bigg Boss OTT 2 में वीकेंड का वार में कमबैक करेंगे पुनीत...

Bigg Boss OTT 2 में वीकेंड का वार में कमबैक करेंगे पुनीत सुपरस्टार

Puneet Superstar to make comeback in Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2 : पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओ टीटी सीजन 2 के ऐसे पहले कंटेस्टेंट बने जिन्हें 24 घंटे के अंदर ही घर से बेघर कर दिया गया. पुनीत सोशल मीडिया सेंसेशन है उनके करोड़ों में फ्लॉवर्स है. ऐसे में पुनीत का बिग बॉस से बेघर होना उनके फैंस को पसंद नही आया. उनके घर से बाहर आते हो लोगों ने सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को ट्रोल करना चालू कर दिया. फैंस ने यह तक कहा की वह शो देखना ही बंद कर देंगे.

Puneet Superstar to make comeback in Bigg Boss OTT 2

ऐसे में अब यह खबरें आ रही की पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस में वापिस लाया जाएगा. शो के मेकर्स वीकेंड के वार पर पुनीत की वापिसी का फैसला कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह खबर फैली हुई है की पुनीत की बिग बॉस ओ टीटी में वापिसी होगी. फैंस ट्विटर और अन्य प्लेटोफॉर्म्स पर भी पुनीत को बिग बोस में वापिस लाने के लिए हैश्टेज चला रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर बिग बॉस की करें पोस्ट करने वाले पेज ने एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में पुनीत के शो में वापिस आने की बात कही गई लेकिन अभी को कन्फर्मेशन नही है.

क्यों हुए थे बाहर ?

बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक कॉमेडियन पुनीत सुपरस्टार ने घर के अंदर अपने असहनीय व्यवहार के कारण शो के प्रीमियर के 24 घंटे से भी कम समय में बाहर होकर इतिहास रच दिया. घर से बाहर निकलने के बाद से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version