Raashii Khanna Birthday: तेलुगु सिनेमा से किया डेब्यू, कभी जसप्रित बुमराह के साथ जुड़ा था नाम

Raashii Khanna Birthday: फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमा का रिश्ता पुराना है. ऐसे कई क्रिकेटर और एक्ट्रेस हैं जिनके अफेयर्स सामने आते रहते हैं। एक्ट्रेस राशि खन्ना का नाम भी जसप्रित बुमरा के साथ जुड़ चुका है...

Raashii Khanna Birthday: तेलुगू सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस राशि खन्ना का आज जन्मदिन है। 30 नवंबर 1990 को दिल्ली में जन्मी राशि ने तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। राशि खन्ना 2013 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में भी नजर आई थीं। वह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। उन्होंने 2014 में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया। उनकी शुरुआती फिल्मों ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

Raashii Khanna Birthday: शुरुआती फिल्मों से साउथ सिनेमा में मिला बड़ा नाम

राशि ने 2014 में आई फिल्म ‘उहालु गुसागुसाल्डे’ से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और राशि की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। इसके बाद राशि ‘जिल’ और ‘जोरू’ नाम की फिल्मों में नजर आईं जिन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। साल 2015 में वह एक्टर रवि तेजा के साथ फिल्म ‘बंगाल टाइगर’ में नजर आईं। ये फिल्म बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही और खूब कमाई की.राशि खन्ना को इंडस्ट्री में वही शुरुआत मिली जो हर एक्टर अपनी फिल्मों के लिए चाहता है। राशि ने ‘इमाइका नोडैगल’, ‘आयोग्या’, ‘राजा द ग्रेट’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Raashii Khanna Birthday: जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ने लगा नाम

फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमा का रिश्ता पुराना है. ऐसे कई क्रिकेटर और एक्ट्रेस हैं जिनके अफेयर्स सामने आते रहते हैं। एक्ट्रेस राशि खन्ना का नाम भी जसप्रित बुमरा के साथ जुड़ चुका है। साल 2018 में खबर आई थी कि जसप्रीत और राशि डेट कर रहे हैं। लेकिन एक चैट शो में राशि ने जसप्रीत को लेकर बयान दिया था। राशि ने कहा था- ”मुझे नहीं पता कि जसप्रीत कौन है। मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि वह एक क्रिकेटर है.मैं उनके बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं जानती।” चैट शो में राशि ने साफ किया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। उन्होंने कहा, ”किसी महिला के रिश्ते से जुड़ी ऐसी अफवाहें देखना दुखद है सामाजिक मीडिया। “

यह भी पढ़े:-  Yami Gautam Birthday : एक एड ने ऐसी बदली जिंदगी IAS से बन गई एक्ट्रेस

Raashii Khanna Birthday: करोड़ों की हैं मालकिन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशि खन्ना की कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है। जानकारों का मानना ​​है कि वह एक फिल्म के लिए करीब 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं और वह कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2017 में राशि ने हैदराबाद में अपना घर खरीदा है और अपने परिवार के साथ वहां शिफ्ट हो गई हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles