Rachna Tiwari के हो रहे गली गली में चर्चें, फिदा हो गए उनपर गली के सभी लड़के

Rachna Tiwari : इस खबर में हम बात करने वाले हैं हरियाणवी डांसर की. अब आप सोच रहे होंगे हरियाणवी डांसर की बात हो रही है तो सपना चौधरी का नाम आना तो बनता ही है. लेकिन

Rachna Tiwari : इस खबर में हम बात करने वाले हैं हरियाणवी डांसर की. अब आप सोच रहे होंगे हरियाणवी डांसर की बात हो रही है तो सपना चौधरी का नाम आना तो बनता ही है. लेकिन इस खबर में हम सपना चौधरी की बात नहीं कर रहे हैं. हम इस खबर में बात कर रहे हैं सबसे हॉट हरयाणवी डांसर रचना तिवारी की.

रचना तिवारी अपने डांस से इतनी मशहूर हो गई है कि उनके डांस के चर्चें आजकल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी की जा रही हैं. अबकी बार रचना तिवारी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी धूम पब्लिक को खूब पसंद आ रही है. पब्लिक इस डांस का खूब लुत्फ उठाती नज़र आ रही है.

वीडियो में रचना तिवारी हरियाणवी गाने पर खूब देसी ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में रचना तिवारी के डांस को जिस किसी ने भी देखा वह इस डांस को बार-बार देखने लगा. यहां तक की रचना तिवारी डांस को नौजवान लड़के खूब पसंद कर रहे हैं.

Rachna Tiwari के गली गली में हो रहे चर्चें

इन दिनों रचना तिवारी के चर्चे गली-गली में मशहूर होते दिखाई दे रहे हैं. रचना के चाहने वाले अब तो यह कह रहे हैं कि रचना तिवारी सीधे तौर पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं. रचना के लटके झटके और देसी ठुमको को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि उनके हर एक डांस में आप भीड़ देख सकते हैं. फैंस उनके डांस को देखने के लिए बड़ी दूर दूर से आते हैं. रचना तिवारी अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके हर एक डांस में लोग हजारों रुपए की बरसात में उनपर कर देते हैं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles