Rachna Tiwari की हॉट और कातिल अदाओं ने लूट ली पिंडाल में महफिल, देखें वीडियो

Rachna Tiwari: रचना तिवारी एक ऐसी हरियाणवी डांस हैं, जिनकी अदा को देख सब लोग फिदा हो जाते हैं

Rachna Tiwari: रचना तिवारी एक ऐसी हरियाणवी डांस हैं, जिनकी अदा को देख सब लोग फिदा हो जाते हैं. आपने भी रचना तिवारी बिहारी डांस वीडियो में देखा होगा वह किस तरह से अपने हॉट और सेक्सी अदाओं वाले जाल लोगों में बिखेर देती हैं.

सपना चौधरी को तोड़ देने का काम रचना तिवारी करती है ऐसा कई लोगों का सोशल मीडिया पर कहना है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर यह भी कहा जाता है कि अगर कोई डांसर सपना चौधरी को हॉट अदाओं और सेक्सी ठुमके में मात देती है तो वह रचना तिवारी है.

इस बात में कोई शक नहीं है कि रचना तिवारी का डांस देख नौजवान क्या बूढ़े भी नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. वो स्टेज पर पहुंचती ही अपनी ऐसी सेक्सी जवानी के लटके झटके दिखाती हैं कि लोगों को जोश चढ़ा जाता है.

भीड़ को चढ़ा जोश

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है. इस वीडियो में रचना तिवारी के डांस को देख पब्लिक के बीच जोश चढ़ गया है.

वायरल हो रही वीडियो में रचना तिवारी ऐसी मस्त और जबरदस्त ठुमके लगा रही है कि उनके ठुमके और लटके झटके को देख लोग उनके पास भी आकार उनके साथ नाचने लगें. अगर डांसर सपना चौधरी की बात करें तो एक समय ऐसा भी था कि सपना चौधरी के डांस शो सबसे ज्यादा हिट होते थे. लेकिन आज सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में चली गई है. हालांकि उनके कई सारे डांस वीडियो अब भी वायरल होते है जो कि पुराने है. लेकिन अब रचना तिवारी सीधे सीधे टक्कर सपना चौधरी को देती दिख रही है.

सपना के जलवे भले ही कम नहीं हुए है लेकिन रचना तिवारी एक ऐसी हरियाणवी डांसर है जो दिन-ब-दिन उभरकर लोगों के सामने आ रही हैं. यहां तक कि उनके हर एक स्टेज शो में सैकड़ों की तादाद में भीड़ जमा हो जाती है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles