Raghav Chadha परिणीति चोपड़ा को भीड़ से बचाते हुए आए नजर

Raghav Chadha & Parineeti Chopra: लवबर्ड्स परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में अपने रिश्ते के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है जिसने उनके रिश्ते की अफवाहों को और हवा दी है। हालाँकि, यह जोड़ी चुस्त-दुरुस्त बनी हुई है। और आज फिर उन्हें एक साथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। उनके साथ परिणीति के भाई भी नजर आए।

मानव मंगलानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम परिणीति को देख सकते हैं, जो काले रंग की पोशाक पहने हुए हैं, रेस्तरां के बाहर कदम रख रही हैं। उनका भाई भी बाहर आता दिख रहा है। परिणीति के साथ ट्विनिंग कर रहे राघव चड्ढा भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने शटरबग्स का अभिवादन किया और उन्हें देखकर मुस्कुराए भी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 13 मई को सगाई करने वाले हैं। यह इवेंट नई दिल्ली में होगा। प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पति निक जोनास सगाई में शामिल नहीं होंगे लेकिन शादी में जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Raghav Chadha

उनकी सगाई की अफवाह की खबरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, प्रशंसकों ने कपल के बंधन में बंधने की संभावना पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की है। कई लोगों ने कपल के लिए अपनी बधाई और शुभकामनाएं साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “परिणीति रिश्ते में होने के बावजूद खुश दिखती है, चाहे वह कोई भी हो।” एक अन्य ने लिखा, “मैम, सर शादी कब है सगाई कब है।”

परिणीत के ‘कोड नाम तिरंगा’ सह-कलाकार हार्डी संधू ने पुष्टि की कि वह “आखिरकार वह जीवन में सेटल हो रही हैं” और डीएनए से कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” हार्डी ने इस बात की भी पुष्टि की कि उन्होंने परिणीति से बात की और उन्हें फोन पर बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।’ कथित तौर पर, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया और लंबे समय से दोस्त हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -