‘स्वीट, सिंपल, सुंदर’: राजकुमार राव बोले बच्चे की प्लानिंग पर

Rajkumar Rao First Baby: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी पत्नी-अभिनेत्री पत्रलेखा फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को अक्सर पब्लिक इवेंट्स में स्टाइलिश अंदाज में देखा जाता है। कुछ समय पहले, राजकुमार राव ने अभिनेत्री शहनाज गिल के सेलिब्रिटी टॉक शो देसी वाइब्स की शोभा बढ़ाई थी। अभिनेता, जो अपनी नवीनतम नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (Monica O My Darling) के प्रचार में थे, शहनाज के चैट शो के पहले अतिथि थे। बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी के साथ अपनी बातचीत के दौरान, राजकुमार राव ने दुनिया में एक बच्चे को लाने की अपनी योजना के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़े: Cannes के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड को श्रद्धांजलि देंगी Dolly Singh

राजकुमार राव ने चैट शो के दौरान किया खुलासा

राहा के जन्म पर बोलते हुए, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी, शहनाज ने राजकुमार राव से पूछा कि क्या अभिनेता एक परिवार शुरू करने की योजना बना रहे हैं। जवाब में, ‘शादी में जरूर आना’ (Shaadi Mein Zaroor Aana) के अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि उनके परिवार के सदस्य उनसे यह सवाल भी नहीं पूछते। छोटे का स्वागत करने की बात भी नहीं लाते।

इसके तुरंत बाद, राजकुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने बच्चे की योजना बनाने के बारे में कोई विचार नहीं किया है और न ही पत्रलेखा ने। अभिनेता ने मजाक में कहा कि वह भी कभी-कभी खुद को ‘छोटे बच्चे’ जैसा महसूस करते हैं। “अगर मेरी एक बच्ची है, तो मैं चाहता हूं कि वह आपके जैसा हो। मधुर, सरल, सुंदर और प्रतिभाशाली, ”राजकुमार ने बेटी की इच्छा का संकेत देते हुए जोड़ा।

राजकुमार राव पत्रलेखा के साथ साल 2010 से लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। 11 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद, लवबर्ड्स ने 15 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। करीबी दोस्त और परिवार। शादी के बाद से, पावर कपल कुछ मनमोहक पीडीए पलों में व्यस्त है।

Rajkumar Rao First Baby

इससे पहले, अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गई कि पतरालेखा गर्भवती थीं और जोड़ी एक बच्चे की उम्मीद कर रही थी। लेकिन किसी भी सेलेब्स ने इसकी पुष्टि नहीं की।

राजकुमार राव वर्कफ्रोंट

राजकुमार फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘श्री’ (Sri) की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित श्री श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है – एक नेत्रहीन उद्योगपति। प्रतिभाशाली अभिनेता जान्हवी कपूर के साथ निर्देशक शरण शर्मा की कॉमेडी-ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) का भी हिस्सा हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -
- Advertisement -