Rakhi Sawant का दावा है कि Adil Khan उन्हें मारने का प्लान बना रहे है!

Rakhi Sawant Claims Adil Is Going To Kill Her: राखी सावंत ने अपने अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। एक न्यूज पोर्टल के साथ अपनी हालिया बातचीत में, राखी ने दावा किया कि आदिल उन्हें मारने की योजना बना रहे है। राखी ने आरोप लगाया कि भले ही आदिल वर्तमान में मैसूर जेल में है, लेकिन उन्होंने एक हत्यारे को राखी की हत्या करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़े: ‘स्वीट, सिंपल, सुंदर’: राजकुमार राव बोले बच्चे की प्लानिंग पर

जाने क्या है पूरा मामला?

राखी ने ई-टाइम्स को बताया “दुश्मनों से बचने के लिए मैं दुआ पढ़ रही हूँ। मुझे अभी पता चला कि आदिल मुझे जेल में मारने की योजना बना रहा है। उसने जेल से एक हत्यारे को मेरी मौत की सुपारी दी। मुझे उसे बस इतना बताना है कि आदिल, मैंने दुआ पढ़ी है और मुझे यकीन है कि अल्लाह मेरी दुआ कुबूल करेगा। तुम मुझे नहीं मार सकते, तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? संपत्ति और बदला लेने के लिए?” राखी ने ई-टाइम्स को बताया।

राखी के शुभचिंतक ने कही यह बातें

राखी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ एक वॉयस नोट भी साझा किया जिसमें अभिनेत्री के एक शुभचिंतक ने आदिल की कथित योजनाओं को साझा किया। “मुझे कुछ पता चला है जो मैं आपको बताना चाहता हूं। मैं अपनी पहचान छुपा कर रखना चाहता हूं और मैं आपका शुभचिंतक हूं। आदिल के कमरे में कुछ लोग थे, उसने कुछ लोगों से तुम्हें मारने का सौदा करने को कहा। वह पिछले कुछ समय से योजना बना रहा था, वह अधीक्षक के सामने आपको जिम्मेदार भी ठहरा रहा था और यहां तक ​​कि सभी पुलिसकर्मियों को खरीदने के लिए भी तैयार था।” आगे यह भी दावा किया कि आदिल को इसी महीने कभी जमानत मिल सकती है।

राखी ने दावा किया, “आदिल मुझे हर दिन जेल से फोन करता रहता है, कहता रहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे वापस ले लो। मैंने उससे कहा कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है लेकिन मुझसे दूर रहो”।

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को उनक घर से उठा लिया गया था और इस साल 7 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जब बिग बॉस फेम राखी ने उन पर कई आरोप लगाए और उन पर अफेयर में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी दावा किया कि आदिल ने जान से मारने की धमकी दी और शिकायत दर्ज कराई कि उसने उसका शारीरिक शोषण किया। बाद में आदिल पर एक ईरानी महिला ने रेप का आरोप भी लगाया था। वह इस समय मैसूर जेल में है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -