Ramayana Casting: फ़िल्म रामायण में साईं पल्लवी की जगह अब जाह्रवी कपूर बनेंगी माता सीता

Ramayana Casting: सीता के किरदार के लिए चुनी गयी अभिनेत्री साई पल्लवी अब इस फिल्म में नहीं नजर आएंगी। बल्कि उनके स्थान पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्रवी कपूर सीता का रोल निभाती नजर आने वाली हैं।

Ramayana Casting: निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ”रामायण” लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इसकी वजह कभी फिल्म के कलाकार तो कभी इसकी स्टोरी रही है। वहीं इसके साथ ही फिल्म रामायण को लेकर आज बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इसमें माता सीता के किरदार के लिए चुनी गयी अभिनेत्री साई पल्लवी अब इस फिल्म में नहीं नजर आएंगी। बल्कि उनके स्थान पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्रवी कपूर सीता का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हालांकि, इसको लेकर मेकर्स की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गयी है। साईं पल्लवी को चुने जाने से पहले माता सीता के किरदार के लिए आलिया भट्ट का चयन किया गया था।

जाह्नवी कपूर ने ली साईं पल्लवी की जगह

बता दें कि, जाह्नवी पहले नितेश तिवारी की बवाल में काम कर चुकी थी। नितेश को लगता है कि जाह्नवी माता सीता की भूमिका में एकदम सही रहने वाली है। वहीं जाह्नवी के प्रशंसकों को इस खबर से काफी खुशी हो रही है। वहीं बहुत से लोग अपनी नाराज़गी व्यक्त कर रहे हैं। लोग मानते हैं कि माता सीता के किरदार में जाह्नवी की कास्टिंग बहुत बुरी होगी।

फिल्म में नजर आएंगे ये दिग्गज कलाकार

जानकारी के अनुसार, साउथ स्टार यश को फिल्म रामायण में रावण और हनुमान के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं विजय सेतुपति रावण का भाई विभीषण का किरदार निभा सकते हैं। इसके साथ ही फिल्म में रावण की बहन सूर्पनखा का किरदार कुब्रा सैत निभा सकती हैं। नितेश तिवारी अपने सपनों की परियोजना को मार्च 2024 में शुरू करने को तैयार है। फिल्म तीन भागों में तैयार की जाएगी। फिल्म को नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा ने मिलकर बनाया है।

भारी बजट में बन रही फिल्म रामायण

बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण में सनी देओल और विजय सेतुपति का नाम भी आ रहा है। बताया जा रहा है कि हनुमान का किरदार सनी देओल कर सकते हैं। फिल्म को बनाने के लिए 400 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। यह फिल्म मैजिकल गाथा है, इसलिए विजुअल बहुत महत्वपूर्ण होगा। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर भारी चार्ज ले रहे हैं. साथ ही साउथ स्टार यश ने भारी रकम मांगी है। बताया जा रहा है कि यश रावण का किरदार निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

2025 में रिलीज़ होगी फिल्म रामायण 

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म रामायण साल 2025 में रिलीज होने वाली है। वहीं बात करें निर्देशक नितेश तिवारी के वर्कफ्रंट की तो, वे इस समय अपनी फिल्म रामायण पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा चिल्लर पार्टी, भूतनाथ रिटर्न्स और दंगल जैसे बहुचर्चित और हिट फिल्मों का वह निर्देशन कर चुके हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles