Ranbeer Kapoor Viral Video: क्रिसमस वीडियो देख कर गुस्साए फैंस बोले – रणबीर कपूर है असली जानवर

Ranbeer Kapoor Viral Video: शराब के साथ रणबीर कपूर का जय माता दी बोलना लोगों को पसंद नहीं आया है। फैंस उन्हें असली एनिमल बता रहे हैं।

Ranbeer Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ की लोकप्रियता से काफी खुश हैं। फिल्म मिली कामयाबी को रणबीर कपूर कुछ अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उनका यह अंदाज फन को कुछ खास पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का क्रिसमस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ केक काट रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा रणबीर कपूर पर टूट पड़ा। आईए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है जिससे फैंस रणबीर कपूर से नाराज हो गए हैं…


क्रिसमस पर दिखाया बेटी का चेहरा

दरअसल, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पूरी फैमिली इन दिनों काफी खुश नजर आ रही है। और हो भी क्यों ना, रणबीर कपूर ने कपूर खानदान का नाम फिर से रोशन कर दिया है। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने बेहतरीन ऐक्टिंग से अपना फ़िल्मी करियर ट्रैक पर ले आए हैं। फिल्म में मिली कामयाबी को पूरा परिवार सेलिब्रेट कर रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच एक्टर ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को क्रिसमस के मौके पर खास तोहफा दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का का चेहरा रिवील कर दिया है। राहा ने अपनी क्यूटनेस और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है। लेकिन इसके साथ ही एक्टर से एक गलती भी हो गई, जिससे फैंस नाराज दिख रहे हैं।


शराब डालकर रणबीर ने केक में लगाई आग

दरअसल सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर एक केक काट रहे हैं, जिसमें शराब मिलाई जा रही है। केक पर शराब डालने के बाद रणबीर कपूर केक में आग लगाते हैं और जय माता दी बोलते हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें असली एनिमल बता रहे हैं। शराब के साथ रणबीर कपूर का जय माता दी बोलना लोगों को पसंद नहीं आया है।


जश्न में पूरी फैमिली थी मौजूद

क्रिसमस इव के अगले दिन कपूर फैमिली में क्रिसमस लंच का आयोजन हुआ। जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा पूरा कपूर परिवार शामिल था। वहां पूरा परिवार एक डाइनिंग टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। जिसमें रणबीर कपूर क्रिसमस केक के ऊपर वाइन डालते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह बड़े से चॉकलेट केक को आग लगा देते हैं। उन्हें केक पर आग लगाता देख आलिया भट्ट डरती हुईं नजर आ रही हैं। केक पर आग लगाने के बाद रणबीर कपूर जय माता दी का नारा लगा देते हैं। जिसे सुन वहां मौजूज सभी लोग हंस पड़ते हैं। वीडियो में कुणाल कपूर, नव्या नवेली नंदा, आदर जैन और जहान नजर आ रहे हैं।


फैंस बोले – रणबीर कपूर है रियल एनिमल

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को लोग ट्रोल कर रहे हैं। शराब, केक और जय माता दी का जयकारा देखते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक यूजर ने लिखा कि ‘दारू और जय माता दी.. ये क्या बकवास है?’

https://x.com/RKs_Tilllast/status/1739290205679735274?t=IVrHmWZsoxQTZSRMDpGAmA&s=08

एक ने लिखा कि ‘जय माता दी कह कर दारू डाल रहा है.. और हम ऐसे लोगों को अपना आइडल मानते हैं..।’ एक ने कमेंट किया, ‘क्या क्रिसमस केक कटिंग में रणबीर कपूर ने जय माता दी बोला है?’ एक यूजर ने लिखा कि ‘हम लोग हैं इन्हें सर पर चढ़ाते हैं। सुपर स्टार बोल कर। अरे भाई कैसा स्टार जो वाइन डाल कर जय माता दी बोले। माता का नाम अच्छे काम के लिए होता है बाजू में नॉनवेज है और माता दी। शर्म आनी चाहिए।’ एक यूजर ने कहा की फिल्म बॉबी देओल नहीं बल्कि रणबीर कपूर रियल एनिमल है।

बता दें, फिल्म  ‘एनिमल’  रिलीज के चौथे हफ्ते में भी करोड़ों में कारोबार कर रही है। ‘एनिमल’ की 25 दिनों की कुल कमाई अब 537.97 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म की कामयाबी से फिल्म की टीम के साथ पूरा कपूर खानदान भी खुशी में झूम रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles