रणवीर ने इंटरव्यू के बीच में Deepika Padukone के होठों पर किया किस

Ranveer Kisses Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कपल गोल्स को पूरा करने में कभी कभी नहीं हटते। दीपिका और रणवीर, जो साल 2018 से शादीशुदा हैं, ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौका दिया हैं।

Deepika Padukone को मिला स्वीट सरप्राइज

दीपिका पादुकोण हाल ही में टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आई। उसी के लिए एक सिट-डाउन वीडियो इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री को रणवीर सिंह से सरप्राइज विजिट मिला। रणवीर ने कहा कि वह अगले दरवाजे पर शूटिंग कर रहे थे और बस अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के बारे में सोचा। रणवीर ने इंटरव्यू के बीच में ही दीपिका को होठों पर किस कर लिया और क्यूट अंदाज में उनका हाथ पकड़ लिया।

Ranveer kisses Deepika Padukone in middle of the interview
Ranveer kisses Deepika Padukone in middle of the interview

रणवीर के सरप्राइज विजिट का एक वीडियो टाइम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। क्लिप में, रणवीर सिर्फ दीपिका को “अच्छे दिन” की कामना करते है और जाने लगते है लेकिन दीपिका ने उन्हें बताया कि वह ठीक उसी समय कमरे में आए जब एक्ट्रेस से शादी के बारे में पूछा जा रहा था। वह कहते हैं, “क्या लौकिक घटना घटी है।”

‘मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है’- दीपिका

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, दीपिका कहती हैं, “मुझे समय बिताना अच्छा लगता है, मेरे पति और मैं। मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की। मुझे लगता है कि यह तथ्य है कि हम एक दूसरे के साथ इतने नासमझ हैं। मैं बिल्कुल अपने आप को महसूस कर सकती हूं, मेरी सबसे कमजोर, मेरी सबसे अनाड़ी, मेरी सबसे अभिव्यंजक। हां, हम एक-दूसरे को करीब 10 साल से जानते हैं, इसलिए… यह मेरी खुशनुमा जगह है।”

दीपिका पादुकोणे वर्कफ्रोंट

वहीं, दीपिका इस साल भी अपने काम को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने न केवल इस साल की सबसे बड़ी फिल्म – ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया, जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई की – लेकिन वह इस साल ऑस्कर प्रस्तुतकर्ता भी बनीं। वह अपनी आने वाली फिल्मों – प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’, ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’, अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ और उनकी हाल ही में घोषित हॉलीवुड फिल्म में भी व्यस्त हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -