Home मनोरंजन Big Boss 17: Rashmi Desai को लगता है कि अभिषेक कुमार ‘फेक’...

Big Boss 17: Rashmi Desai को लगता है कि अभिषेक कुमार ‘फेक’ हैं?

Rashmi Desai on Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 धमाकेदार वापसी के साथ वापस आ गया है। प्रतिष्ठित घर में मशहूर हस्तियों और आम

Rashmi Desai on Abhishek Kumar
Rashmi Desai on Abhishek Kumar

Rashmi Desai on Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 धमाकेदार वापसी के साथ वापस आ गया है। प्रतिष्ठित घर में मशहूर हस्तियों और आम लोगों के नए मिश्रण के साथ, नाटक पहले से ही सामने आना शुरू हो गया है। घर में एक उल्लेखनीय व्यक्ति उदयियां अभिनेता अभिषेक कुमार हैं, जो घर के अंदर अपनी हरकतों से काफी चर्चा पैदा कर रहे हैं। हाल ही में, बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से वर्तमान प्रतियोगियों पर अपने स्पष्ट विचार साझा किए।

देखे रश्मि का यह ट्वीट

रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के मनोरंजक प्रदर्शन की प्रशंसा की। हालाँकि, अभिषेक कुमार के बारे में उनके विचारों ने कुछ लोगों की भौंहें चढ़ा दीं। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपनी पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया, “विक्की भैया की मस्ती और अंकुड़ी की मूक भावना (दिल इमोजी) मुन्नार का सुलझा पान मनारा की क्यूटनेस + घबराहट (लड़की को दम घर में होना चाहिए) बहुत पसंद है। केवल अभिषेक को यह समझने की जरूरत है कि बिग बॉस हर साल अलग होता है। और मुझे लगा कि वह नकली है, जिस तरह से वह लड़ता है।”

लोगो ने रश्मि के साथ दिखाई सहमति

रश्मि देसाई की राय निश्चित रूप से कई ट्विटर यूजर को पसंद आई और उन्होंने कमेंट में अपनी सहमति व्यक्त की। एक यूजर ने कहा, “अभिषेक ने जब से खान साब के साथ मंच साझा किया है, तब से वह 100% झूठ बोल रहे हैं। वह आंख मूंदकर स्क्रिप्ट का अनुसरण कर रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सहमत सिवाए मुन्नवर की बात के”

इस बीच एचटी रिपोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने अभिषेक कुमार पर उनकी पूर्व प्रेमिका ईशा मालविया के बारे में बेईमानी करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक और ईशा दोनों में से किसी को भी गेम में एक-दूसरे के शामिल होने की जानकारी नहीं थी।

अर्चना ने इस मामले पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “बहुत झूठा है भाई ये अभिषेक तो अब देखो दुनिया को क्या दिखा रहा है कि इसे शरीफ कोई नहीं। जनता पागल नहीं सब दिखता है प्लानिंग का गेम।”

जानिए कौन है इस हफ्ते नॉमिनेट

बिग बॉस के घर के अंदर का ड्रामा निश्चित रूप से गर्म हो रहा है क्योंकि प्रतियोगी प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। मन्नारा चोपड़ा, नावेद सोले और अभिषेक कुमार इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नामांकित तीन प्रतियोगी हैं। दर्शक यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में शो से बाहर होने वाला पहला प्रतियोगी कौन होगा।

बिग बॉस 17 को अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ और सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version