Home मनोरंजन वायरल डीपफेक वीडियो के बाद पहली पोस्ट में Rashmika Mandanna ने ‘मजबूत...

वायरल डीपफेक वीडियो के बाद पहली पोस्ट में Rashmika Mandanna ने ‘मजबूत कल’ के बारे में की बात

Rashmika Mandanna Viral Post: रश्मिका मंदाना पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब उनका एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन

Rashmika Mandanna Viral Post
Rashmika Mandanna Viral Post

Rashmika Mandanna Viral Post: रश्मिका मंदाना पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब उनका एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया। अमिताभ बच्चन, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर और नागा चैतन्य सहित कई कलाकार रश्मिका के समर्थन में सामने आए और झूठे वीडियो के निर्माण के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। रश्मिका ने उनके लिए बोलने वाले सभी लोगों का आभार भी व्यक्त किया। अब इस घटना के बीच इंस्टाग्राम पर उनका पहला पोस्ट वायरल हो गया है।

देखें यह पोस्ट

रश्मिका ने अपनी छत पर वर्कआउट करते और प्रोटीन शेक पीते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया। वीडियो में रश्मिका खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने काले शॉर्ट्स के साथ भूरे रंग का क्रॉप टॉप पहना था। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा और एक गहन वर्कआउट सेशन में शामिल हुई।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “आप जानते हैं कि यह एक अच्छा दिन है जब आपने अच्छा वर्कआउट किया है… @junaid.shaikh88 ये कुछ ‘आसान’ वर्कआउट हैं जो आप मुझसे नहीं कराते हैं? हमेशा की तरह मुझे मारने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं और मजबूत होकर वापस आऊंगी… और और भी मजबूत कल के लिए शुभकामनाएं। #सहयोग।”

लोगो ने किये जमकर कमेंट

अभिनेत्री को अपना समर्थन देने के लिए प्रशंसक कमेंट सेक्शन में उमड़ पड़े। एक व्यक्ति ने लिखा, “बहुत सुंदर बहुत सुंदर लग रहा है वाह @रश्मिका_मंदन्ना।” एक अन्य ने कहा, “मेहनती रुशी @rashmika_mandanna।” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “लोगों को सस्ती चीज़ों के लिए एआई का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मैं हमेशा आपका समर्थन कर रहा हूं।”

मामले में हालिया घटनाक्रम में, तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने रश्मिका मंदाना के वायरल डीपफेक वीडियो पर निराशा व्यक्त की है। मंत्री बुधवार को इंडिया टुडे तेलंगाना गोलमेज सम्मेलन में बोल रहे थे जब उन्होंने वीडियो को ‘अपमानजनक और क्रोधित करने वाला’ बताया। उन्होंने ऐसी क्लिप बनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए संसद में कानून लाने की मांग की।

निज़ामाबाद विधायक, के. कविता ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय साझा की, उन्होंने इस बात को रेखांकित किया कि अगर इस प्रथा को ठीक से संबोधित नहीं किया गया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version