Home मनोरंजन Rubina Dilaik ने एक गुप्त पोस्ट के साथ गर्भावस्था की अफवाहों पर...

Rubina Dilaik ने एक गुप्त पोस्ट के साथ गर्भावस्था की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

Rubina Dilaik Shares Cryptic Post On Pregnancy Rumors
Rubina Dilaik Shares Cryptic Post On Pregnancy Rumors

Rubina Dilaik Shares Cryptic Post On Pregnancy Rumors: बिग बॉस 14 की विजेता रूबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और पिछले कुछ वर्षों में बड़ी संख्या में प्रशंसक अर्जित किए हैं। अनिवार्य रूप से, उनके प्रशंसक हमेशा उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी झलक दिखाती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री द्वारा पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम रील से अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह गर्भवती हैं। अब अभिनेत्री ने एक गुप्त पोस्ट साझा किया है जिसे चल रही अफवाहों का सूक्ष्म जवाब माना जा रहा है।

देखे रुबीना का यह पोस्ट

रुबिना दिलैक ने विमान के अंदर से हुडी पहने हुए और अपने बालों को अस्त-व्यस्त करते हुए वह तस्वीर साझा की। हालाँकि तस्वीर बहुत ही कैज़ुअल थी, लेकिन जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह कैप्शन था। उन्होंने लिखा, ‘पोस्ट ना करो तो सवाल, करो तो बवाल।’ यह संकेतात्मक रूप से गर्भावस्था की अफवाहों की प्रतिक्रिया थी जो एक संक्रमण रील के बाद सुर्खियाँ बनीं।

लोगो ने किए कमैंट्स

ऐसा प्रतीत होता है कि उनके कुछ लोगो ने उस सूक्ष्म संदेश को पकड़ लिया है जिसे उन्होंने पोस्ट के माध्यम से प्रसारित करने का लक्ष्य रखा था। उनमें से एक ने लिखा, “पोव रूबी गर्भावस्था के सवालों से थक गई है”, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “कुछ तो लोग कहेंगे लोगो का काम है कहना। बस उन्हें अनदेखा करें।” कुछ ने उन्हें अपनी ऊर्जा अपने काम में लगाने की सलाह भी दी। एक फैन ने कहा, “रूबी जाने दो..बस अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दो।”

एक्ट्रेस ने डाली थी यह रील

पिछले हफ्ते एक आउटफिट ट्रांजिशन रील पोस्ट करने के बाद रूबीना दिलैक की गर्भावस्था के बारे में अटकलें तेज हो गई। क्लिप में, अभिनेत्री को शुरू में गुलाबी प्लेटफ़ॉर्म हील्स के साथ एक फ्लोई नेवी ब्लू स्लिप ड्रेस पहने देखा गया था। इसके बाद उन्होंने एक ट्रांज़िशन लागू किया और हाई स्लिट वाली एक शानदार बहुरंगी मैक्सी ड्रेस और सुनहरे समकालीन आभूषणों के साथ आकर्षक ढंग से पहनी हुई दिखाई दीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इसे अपनाना सीखना।” नेटिज़न्स ने कथित तौर पर एक बेबी बंप देखा और कमेंट में सवालों की बौछार कर दी। कुछ लोगों ने अभिनेत्री और उनके पति अभिनव शुक्ला को बधाई भी दी।

Exit mobile version