खुद को बदकिस्मत बताते हैं सलमान खान, आखिर क्या है वजह?

Salman Calls Himself Unlucky In Love: सलमान खान ने दुनिया को बताया कि वह प्यार में बदकिस्मत हैं, और इससे उनके प्रशंसकों को उनके लिए बहुत दुख हुआ। लेकिन इससे सुपरस्टार को फरक नहीं पड़ता, वह अपनी खोज तब तक जारी रखेंगे जब तक उन्हें ‘जान’ कहने वाली नहीं मिल जाती। सुपरस्टार ने रजत शर्मा के सबसे लोकप्रिय शो, ‘आप की अदालत’ (Aap Ki Adalat) में दिखें जहां उन्हें अपने प्रेम जीवन के बारे में बताया कि कैसे उनके जीवन में महिलाओं की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, और वर्तमान स्थिति क्या है। सलमान खान थोड़े शर्मिदा दिखे और कहा, “मैं क्या कर सकता हूं, प्यार में बदकिस्मत?”आगे उन्होंने कहा कि जिसे वह चाहते थे जान बुलाए, वह उन्हें भाई कहती है, तो मैं क्या कर सकता हूं?

यह भी पढ़े:Shahrukh Khan और सलमान खान की टाइगर बनाम पठान ‘जस्ट एन आइडिया’; क्या यह हो भी रहा है?

क्या वह कटरीना हैं, जो कहती हैं भाई?

Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान अपनी एक्स कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी के दोस्त है। आपको बतादें कैट अभी भी सुपरस्टार के करीब हैं, और वे ‘टाइगर 3’ (Tiger-3) में एक बार फिर से स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के बाद अभिनेता ने कहा कि जिस व्यक्ति को वह जान कहना चाहते थे, वह अब उसे भाई कह रही है (Salman Khan Calls himself Unlucky)। आप की अदालत से सलमान खान के प्रोमो वीडियो पर उनके फैंस द्वारा ढेरों टिप्पणियां की जा रही हैं।एक तरफ उनके प्रशंसक इस उम्र में भी उनकी फिटनेस को लेकर उनकी वाह वही करते नहीं थक रहे हैं। वही दूसरी ओर कई लोग सोच रहे हैं कि क्या वह कैटरीना कैफ के बारे में बात कर रहे हैं।

जानिए कौनसी मूवी में अब आएंगे नजर?

Salman Khan
Tiger Banaam Pathaan

सलमान खान (Salman Khan Unlucky Love Life) अक्सर बी-टाउन की लेडीज के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। पिछले साल, उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के साथ रिश्ते में होने का अनुमान लगाया गया था, जिन्होंने बाद में इन अफवाहों का खंडन किया और उन्हें (Salman Khan) अपना गुरु कहा। इस बीच सलमान खान सिंगल रहकर खुश हैं और अब 57 साल की उम्र में उनकी जिंदगी में किसी के होने की कोई गुंजाइश नहीं है, लेकिन किसी को क्या पता, जैसे वे कहते हैं, “Never Say Never”। एक्टर के वर्कफ्रोंट की बात करे तो, सलमान खान ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और टाइगर बनाम पठान शाह रुख खान के साथ अपनी कमर कसना शुरू कर देंगे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -