Home मनोरंजन Salman Khan ने खत्म की Tiger-3 की शूटिंग, कहा- ‘यह बहुत हेक्टिक...

Salman Khan ने खत्म की Tiger-3 की शूटिंग, कहा- ‘यह बहुत हेक्टिक था’

Salman Khan's Tiger 3
Salman Khan's Tiger 3

Salman Khan’s Tiger 3: सलमान खान ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। सुपरस्टार अबू धाबी में गुरुवार को IIFA अवार्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे, जब उन्होंने इसका खुलासा किया।

यह भी पढ़ें : जुलाई में ऑफ-एयर होगा Kapil Sharma Show, अक्टूबर में आएगा नया सीजन?

टाइगर 3 की शूटिंग हुई पूरी!

सलमान ने इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा, “पिछली रात, मैं टाइगर (टाइगर 3) की शूटिंग कर रहा था और मैंने टाइगर 3 पूरी कर ली है। अब आपको दीवाली पर टाइगर देखने को मिलेगा, इंशाअल्लाह।”

इस हफ्ते की शुरुआत में, सलमान ने टाइगर 3 के सेट से एक तस्वीर भी साझा की और खुलासा किया कि डंबल उठाने के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। “जब आपको लगता है कि आप दुनिया का भार अपने कंधों पर उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। # टाइगर 3, ”अभिनेता ने लिखा।

टाइगर 3 YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। सलमान खान के अलावा, टाइगर 3 में सुपर स्पाई जोया के रूप में कैटरीना कैफ और खलनायक के रूप में इमरान हाशमी भी हैं। यह इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

शाहरुख खान भी आएंगे नजर!

शाहरुख खान भी पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस के लिए फिल्म में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे। कथित तौर पर, शाहरुख और सलमान ने इस सीक्वेंस के लिए इस महीने की शुरुआत में मध द्वीप में शूटिंग की, जिसके लिए एक महलनुमा सेट भी बनाया गया था।

इस बीच फैन्स को सलमान खान और शाहरुख खान की टाइगर वर्सेज पठान का भी इंतजार है। हालांकि अभी तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, इस साल की शुरुआत में, यह बताया गया था कि फिल्म सिर्फ एक विचार है और जल्द ही कभी भी नहीं बन रही है। “कोई स्क्रिप्ट नहीं है, स्क्रिप्ट का विचार भी नहीं है। टाइगर 3 के नवंबर 2023 में रिलीज होने के बाद, यश राज वॉर की अगली कड़ी पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जाना है। मुझे यकीन नहीं है कि टाइगर बनाम पठान हो रहा है, कम से कम जल्द ही नहीं,” ई-टाइम्स द्वारा उद्धृत एक स्रोत ने कहा था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version