Home मनोरंजन Salman Khan की Tiger 3 का ट्रेलर Shahrukh के Jawan के साथ...

Salman Khan की Tiger 3 का ट्रेलर Shahrukh के Jawan के साथ जोड़ा जाएगा, स्वतंत्रता दिवस पर टीजर आउट?

Salman Khan's Tiger 3 Teaser Out On This Date
Salman Khan's Tiger 3 Teaser Out On This Date

Salman Khan’s Tiger 3 Teaser Out On This Date: टाइगर 3 को लेकर चर्चा हर गुजरते दिन के साथ तेज होती जा रही है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर फिल्म की दुनिया भर में बड़े पैमाने पर शूटिंग की गई है, जो दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

देखे यह ट्वीट

जैसे-जैसे फिल्म धीरे-धीरे अपनी रिलीज के करीब पहुंच रही है, सुपरस्टार का फिल्म में एक्शन स्टंट करते हुए एक बीटीएस वीडियो वायरल हो गया। और अब, कथित तौर पर फिल्म की एक प्रमोशनल रणनीति इंटरनेट पर वायरल हो रही है। योजना के अनुसार, चरित्र का टीजर स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा, उसके बाद फ़िल्म का टीजर, जो कथित तौर पर 7 सितंबर को जवान प्रिंट के साथ संलग्न किया जाएगा।

ट्वीट से पता चलता है कि 28 सितंबर को मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आएगा, जिसके बाद 6 अक्टूबर को पहला गाना रिलीज होगा।

पोस्ट प्रोडक्शन अभी बाकि!

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पिछले महीने पिंकविला को जानकारी दी थी कि, “टाइगर 3 का पहला कट लॉक हो गया है, और टीम अब पोस्ट-प्रोडक्शन के अन्य पहलुओं को लॉक करने के लिए काम कर रही है। वीएफएक्स का काम जोरों पर चल रहा है और बैकग्राउंड स्कोर का भी यही हाल है।” सूत्र ने कहा, “विचार भारतीय सिनेमा की सबसे भव्य एक्शन फिल्म बनाने का है और यशराज फिल्म्स में इस पर काम चल रहा है। टीम का इरादा अगस्त तक अधिकांश महत्वपूर्ण पहलुओं को तैयार करने और फिर मार्केटिंग अभियान में उतरने का है।”

यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी भी खलनायक की भूमिका में हैं। कथित तौर पर, फिल्म में शाहरुख खान का एक विस्तारित कैमियो भी होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version