Home गैजेट्स Vivo Y56 5G फोन के लुक और फीचर्स ने मचाई तबाही, ओप्पो...

Vivo Y56 5G फोन के लुक और फीचर्स ने मचाई तबाही, ओप्पो तक को किया फेल

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जो हर किसी स्मार्टफोन को फेल कर देती है अपने आगे

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जो हर किसी स्मार्टफोन को फेल कर देती है अपने आगे. हर कोई स्टाइलिश लुक वाले स्मार्टफोन लेने की चाहत रखता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में विवो के ही स्मार्टफोन आते है.

एक बार फिर एक नया स्मार्टफोन वीवो ने अपना लॉन्च कर डाला है. इस वीवो के न्यू हैंडसेट का नाम है Vivo Y56 5G Smartphone, इसका लुक काफी आकर्षित कर देने वाला है. वहीं इसके स्टोरेज और कैमरे की जानकारी दे तो आपको बता दें, इसमें आपको अच्छा स्टोरेज मौजूद मिल रहा है. कैमरा की पूरी डिटेल आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में विस्तार से.

Vivo Y56 5G Smartphone Stoarge Space

सबसे पहले इस वीवो के Vivo Y56 5G Smartphone के इंटरनल मेमोरी की जानकारी आपको दे देते है. इसमें आपको मिलने वाला है 6 जीबी रैम कर 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज.

Vivo Y56 5G Smartphone Price

Vivo के इस डिवाइस की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता से इस डिवाइस के 128जीबी वेरिएंट का प्राइस बाजार के अंदर आपको पढ़ने वाला है 24,999 रूपये का. लेकिन आपको यह फोन फ्लिपकार्ट पर 20 परसेंट डिस्काउंट के बाद मिलेगा और सस्ता. जिसके बाद आपको यह फोन पढ़ने वाला है 19,999 रूपये का.

Display

Vivo के इस डिवाइस में आपको दिया जा रहा है 60Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट. इसकी डिस्प्ले आपको दी जा रही है 6.5-इंच की, साथ ही इसके बैक में आपको दो कैमरा सेटअप दिया गया है जो काफी शानदार और बिंदास है.

Battery

पॉवर में आपको इस डिवाइस के अंदर दिया जा रहा है 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जो कि 5000mAh की पावरफुल बैटरी है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version