अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर, नीतू कपूर Sandeep Khosla के बर्थडे बैश में हुए शामिल

Sandeep Khosla Birthday Bash: बीटाउन में बुधवार की रात किसी स्टार-स्टडेड अफेयर से कम नहीं रही। आइकॉनिक फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला ने आज मनाया अपना बर्थडे, उसी के लिए पहुंचे बी टाउन के स्टार्स। कैमरामैन ने देर रात उन्हें कैद किया। अनिल कपूर, नीतू कपूर, अभिषेक बच्चन और नव्या नंदा सहित कई अन्य लोगों को भी देखा गया।

नेवली वेड्स स्वरा भास्कर और फहद अहमद भी अपनी चमकदार मुस्कान के साथ पार्टी में पहुंचे। उन्हें उनकी कार में बैठे देखा गया। अनिल कपूर भी अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए। बेटी नव्या नंदा के साथ तब्बू, श्वेता बच्चन, ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ सुजैन खान और पति गोल्डी बहल के साथ सोनाली बेंद्रे भी वेन्यू पर नजर आई।

Sandeep khosla birthday bash (1)

मुंबई में रहने वाले अबू जानी और संदीप खोसला भारत के प्रमुख फैशन डिजाइनर हैं। उनकी डिजाइन विरासत 1986 में शुरू हुई और उनके लेबल अबू जानी संदीप खोसला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसकी अत्याधुनिक गुणवत्ता और शास्त्रीय रूप से सुरुचिपूर्ण शैली के लिए जाना जाता है। प्रत्येक पहनावा एक नाजुक मिश्रण है।समय-समय पर, फैशन के दिग्गजों द्वारा उनके डिजाइन किए गए हैं, जिसमें सुपरमॉडल गीगी हदीद भी शामिल हैं, जिन्होंने ‘एनएमएसीसी’ में उनके द्वारा डिजाइन की गई एक भव्य चिकनकारी साड़ी में लोगों का ध्यान खींचा। बाद में उन्होंने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को ईथर आइवरी चिकनकारी साड़ी और ज्वैलरी ब्लाउज पहनने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे बनाने में एक साल लगा।

गिगी ने लिखा कुछ ऐसा!

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह चिकनकारी साड़ी भारत के लखनऊ क्षेत्र में बनाई गई थी, और इसे बनाने में एक साल का समय लगा: इस पर काम करने वाली प्रत्येक महिला एक अलग सिलाई में माहिर है। [हार्ट-आई इमोजी] लुक की इस रचना को पहनने के सम्मान के लिए @abujanisandeepkhosla को धन्यवाद!!! @ nmacc.india,” गिगी ने कैप्शन में लिखा।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles