Home मनोरंजन Sapna Chaudhary ने किया दिल फिदा कर देने वाला डांस, स्टेप देख...

Sapna Chaudhary ने किया दिल फिदा कर देने वाला डांस, स्टेप देख भीड़ हुई घायल

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस का क्रेज़ इन दिनों काफी चल रहा है.

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस का क्रेज़ इन दिनों काफी चल रहा है. इंटरनेट पर सपना चौधरी के कई सारे डांस वीडियो तबाही मचाते हुए नजर आ रहे हैं. आए दिन सपना का कोई ना कोई कातिल अदाओं और बेहतरीन डांस स्टेप वाला वीडियो सामने आ ही जाता है.

एक बार फिर सपना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में सपना चौधरी ऐसा जबरदस्त और दबंग स्टाइल वाला डांस कर रही हैं कि लोग उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

सपना के डांस को देखने के लिए स्टेज शो में इतनी भीड़ मौजूद है कि लोगों का गिन पाना भी मुश्किल है. हर एक डांस स्टेप में लोगों के दिल चुराकर सपना चौधरी अपनी अदाओं का जादू चला रहे हैं. यहां तक कि लोगों को सपना चौधरी का डांस इतना पसंद आ रहा है कि लोग स्टेज पर आकर सपना के ऊपर हजारों नोटों की बरसात करते दिखाई दे रहे है.

आपने भी सपना के कई सारे डांस वीडियो देखें होंगे जिसके अंदर सपना अपने बिंदास डांस से सभी को झूमने पर मजबूर कर देती है. हर कोई सपना के डांस को देखकर यही कहता दिखता है कि सपना जैसी कोई भी हरयाणवी डांसर नहीं, यहां तक की सपना का कोई तोड़ नहीं है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version