Home मनोरंजन Sapna Chaudhary ने दिया रॉकिंग परफॉरमेंस, स्टेज पर किए अमेजिंग स्टेप

Sapna Chaudhary ने दिया रॉकिंग परफॉरमेंस, स्टेज पर किए अमेजिंग स्टेप

Sapna Chaudhary : हरियाणवी इंडस्ट्री में अगर सबसे ऊपर हरियाणवी डांस में किसी का नाम आता है तो वह सपना चौधरी ही है.

Sapna Chaudhary : हरियाणवी इंडस्ट्री में अगर सबसे ऊपर हरियाणवी डांस में किसी का नाम आता है तो वह सपना चौधरी ही है. सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो छोटे से गांव से उभरकर आज बहुत बड़ा सितारा बन चुकी हैं. सपना चौधरी का डांस इन दिनों लोगों के दिलों पर खूब जादू करता दिख रहा है.

अब उनका एक डांस का जादू खूब इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ दिख रहा है. वीडियो में सपना चौधरी ऐसे मस्त और बिंदास ठुमके लगा रही है कि लोग उनकी अदाओं के फैन हो रहे है.

इस वीडियो में सपना ने अपनी क्यूट क्यूट अदाओं से ऐसे सबको अपना दीवाना बना दिया है, कि लोग उनकी अदाओं को देखना बार बार देखना पसंद कर रहे है.

सपना आज एक ऐसा सितारा बन चुकी है कि लोग उनको देखते ही खिलखिला जाते है. आज कई डांसर मैदान में है लेकिन सपना में जो बात है वो और किसी डांसर में नहीं. आज भी सपना की एक झलक देखने के लिए सभी लोग बेकरार से रहते है. सपना किसी भी पार्टी में चली जाए तो पार्टी की शान भी बढ़ जाती है. यहां तक की हर एक शादी और पार्टी में सपना चौधरी के गाने पर लोग आपको डांस करते हुए दिख जायेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version