Home मनोरंजन Fair Lovely गाने पर मारे Sunita Baby ने ज़ोरदार ठुमके, अदा देख...

Fair Lovely गाने पर मारे Sunita Baby ने ज़ोरदार ठुमके, अदा देख बरसे नोट

Sunita Baby : सुनीता बेबी एक ऐसा नाम जो आज के टाइम में लाखों लोगों के दिलों के बस चुका है.

Sunita Baby : सुनीता बेबी एक ऐसा नाम जो आज के टाइम में लाखों लोगों के दिलों के बस चुका है. सुनीता बेबी के डांस के जलवे और उनके ठुमके की लचक हर किसी के मन में डोलती है. बेबी के डांस में वो मस्ती और वो जलवे होते है कि जो कोई भी एक बार बेबी के डांस को देख ले तो वो उनकी अदाओं का फैन हो जाता है.

हरियाणवी इंडस्ट्री में ऐसी कई डांसर है जिनकी वीडियो मिलियन तक जाती है, लेकिन सुनीता बेबी इस वक्त सबसे आगे नज़र आ रही है. अबकी बार उनका फेयर लवली गाने पर डांस जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उनके ठुमके को देख सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे है.

सुनीता बेबी ने अपने डांस के जलवे हर किसी के मन को मोह रहे है. जो कोई भी सुनीता बेबी के डांस को देख रहा है वो बार बार इस डांस को रिपीट मोड पर देखना पसंद कर रहे है.

Video को एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. वीडियो को T series नाम के चैनल पर डाला गया है. वीडियो पर अब तक 2.6M व्यू आ चुके है. बार बार इस वीडियो को लगातार दिखा जा रहा है. बेबी की हॉट अदाएं सबके दिलों पर चलती दिख रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version