Home मनोरंजन Sapna Chaudhary ने दिखाई डांस से नखरिली अदा, डांस देख दीवाने हुए...

Sapna Chaudhary ने दिखाई डांस से नखरिली अदा, डांस देख दीवाने हुए लोग, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary Video : सपना चौधरी एक ऐसी हरयाणवी डांसर का नाम है जिनके डांस की चर्चा हर कही वायरल है.

Sapna Chaudhary Video : सपना चौधरी एक ऐसी हरयाणवी डांसर का नाम है जिनके डांस की चर्चा हर कही वायरल है. जब भी किसी को पता चल जाए कि यहां सपना का डांस शो होने वाला है, तो वहां भीड़ पहले से ही ऐसी जमा हो जाती है की लोग उनके शो को देखने पहले से वहां मौजूद हो जाते है.

हर एक वीडियो में सपना चौधरी की एक अलग ही अदा आपको देखने मिल जायेगी. हर किसी को सपना का डांस इतना पसंद है कि उनकी हर एक डांस वीडियो पर मिलियन तक व्यू आते है.

एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें 5.2मिलियन व्यू है. इस वीडियो में सपना चौधरी ऐसे जबरदस्त ठुमके लगा रही है कि लोग उनकी अदाओं को देख जमकर तालियां बजा रहे है.

Video में सपना चौधरी ने नारंगी रंग का सूट पहन रखा है. ऐसे जबरदस्त और पावरफुल ठुमके सपना चौधरी लगाती हुई दिख रही है कि ताऊ भी जमकर सपने डांस को देख मजे ले रहे है. मौजूदा भीड़ भी सपना के डांस का पूरा लुत्फ उठाते हुए दिख रही है. वीडियो लोग बार बार देख रहे है, साथ ही सपना की अदाओं और उनके डांस स्टेप की जमकर लोग तारीफ भी कर रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version