Home मनोरंजन Sapna Chaudhary के मस्त डांस ने किया भीड़ को फिदा, मचा दिया...

Sapna Chaudhary के मस्त डांस ने किया भीड़ को फिदा, मचा दिया स्टेज पर गदर

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी का डांस आए दिन इंटरनेट पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है.

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी का डांस आए दिन इंटरनेट पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है. आए दिन उनकी कोई ना कोई वीडियो ऐसे वायरल होकर धूम और कमाल दिखा रही है कि उनके आगे सभी हरियाणवी डांसर फीकी दिख रही है. सपना के डांस में वो अदा और वो मस्ती होती है कि पब्लिक उन्हें अपना दिल तक दे देती है.

अब सपना के एक ऐसे डांस वीडियो का जिक्र इस खबर में हम कर रहे है, जिसमें सपना रात के अंधेरे में देसी ठुमको से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती दिख रही है. आप इस वीडियो के अंदर देख सकते है कि सपना के ठुमके को देखने लाखों की संख्या में भीड़ मौजूद है. भीड़ सपना के डांस को इस कदर पसंद कर रही है कि लोग उनकी अदाओं का जादू देखते थक नहीं रहे.

वीडियो में सपना चौधरी इतने धमाकेदार ठुमके लगा रही है कि लोग उनके एक एक ठुमके पर तालियां और सीटियां बजा रहे है. अगर आपने सपना का यह वाला मस्त अदाओं का डांस नहीं देखा तो समझ लो कुछ भी नहीं देखा. वीडियो को एक चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 1.6M लोग देख चुके है. साथ ही इस वीडियो पर 9.6k लाइक भी आ चुके है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version