Home मनोरंजन Sapna Choudhary ने पूरे स्टेज पर मचा डाला गदर, डांस देख ताऊ...

Sapna Choudhary ने पूरे स्टेज पर मचा डाला गदर, डांस देख ताऊ हुए दीवाने

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज एक ऐसी बड़ी स्टार बन चुकी है कि लोग उनके नाम से ही उन्हें जानते है

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज एक ऐसी बड़ी स्टार बन चुकी है कि लोग उनके नाम से ही उन्हें जानते है. उनकी डांस की चर्चा ना केवल देश तक है बल्कि उनके डांस के दीवाने लोग विदेशों तक में मौजूद है. हर कोई सपना के डांस की जमकर तारीफ करता है. खास बात तो यह है सपना का डांस हर एक उम्र के लोगों को लुभाने का काम करता है. चाहे नौजवान हो, महिला हो या फिर कोई बुजुर्ग, हर किसी के दिलों पर सपना राज करती है.

अब सोशल मीडिया पर सपना का एक ऐसा डांस वीडियो निकलकर सामने आया है जिसमें वो पूरे स्टेज पर हल्ला गुल्ला काटती हुई दिख रही है. अपने डांस के जरिए सपना इस वीडियो में ऐसा मस्त और डांस कर रही है कि लोग उनके डांस को खूब देख रहे है.

Sapna के डांस को देखने इतनी पब्लिक आई हुई है कि आप वीडियो में देख सकते है कि उनके डांस को देखने कितना हुजूम आया हुआ है. भीड़ देख आप अंदाजा लगा सकते है कि लोग सपना चौधरी के एक डांस के लिए कितने क्रेजी है. यह वीडियो कई मिलियन तक देखी जा चुकी है. साथ ही इसपर कई हजार लाइक आ चुके है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version