Shah Rukh Khan Net Worth: शाहरुख की नेट वर्थ चौंक जाऐंगे आप, जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

Shah Rukh Khan Net Worth: सुपरस्टार शाहरुख खान ने पिछले कुछ सालों में न सिर्फ शोहरत बल्कि खूब दौलत भी कमाई है। उनकी नेटवर्थ सुनकर किसी के भी कान खड़े हो जाएंगे। शाहरुख खान की नेटवर्थ आपको हैरान कर देगी शाहरुख खान बेशुमार दौलत के मालिक हैं। हैरानी की बात यह है कि पिछले एक दशक में उनकी नेटवर्थ में 300 फीसदी से भी ज्यादा का इजाफा हुआ है।

कितने करोड़ के मालिक है शाहरुख खान?

  • रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की मौजूदा नेटवर्थ 6300 करोड़ रुपये है। शाहरुख खान के पास सलमान खान और आमिर खान से भी ज्यादा दौलत है।
  • शाहरुख खान की नेटवर्थ साल 2010 में 1500 करोड़ रुपये थी। उस वक्त वह 10 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपये लेते थे और आज वह 8 से 10 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।
  • 2010 से 2023 तक यानी पिछले 13 सालों में शाहरुख खान की संपत्ति में 320 फीसदी का इजाफा हुआ है, जो 1500 करोड़ का 4.2 गुना है।

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Rumours: क्या नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला कर रहें है सगाई? जानें इस बात में कितनी सच्चाई

  • 2010 में किंग खान एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 7 करोड़ और एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपए लेते थे। उनका रियल एस्टेट निवेश 650 करोड़ रुपए था।
  • साल 2023 में शाहरुख खान ने ‘पठान’, ‘जवान’ और कई दूसरे स्रोतों से करीब 400 करोड़ रुपए कमाए हैं। किंग खान ने अकेले ‘पठान’ से 200 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं, ‘जवान’ के लिए भी उन्होंने करीब इतनी ही फीस ली थी।
  • शाहरुख खान की मौजूदा स्थिति की बात करें तो अब वह हर दिन 10 करोड़ से ज्यादा कमाते हैं और यह रकम उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट, डील, शो, फिल्म और दूसरे बिजनेस से मिलती है।

यह भी पढ़ें: Walk For Weight Loss: किस समय टहलना अधिक फायदेमंद? सुबह या शाम… जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles