शी इज लवली…टू स्वीट’: Shahrukh Khan का यह कहना है ‘जवान’ की को-स्टार नयनतारा पर

ShahRukh Khan On Nayanthara: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ टीम द्वारा एटली निर्देशित फिल्म की नई रिलीज की तारीख जारी करने के बाद से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। फिल्म में Shahrukh Khan के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसी के बीच बॉलीवुड के किंग खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म में नयनतारा के साथ काम करना उनके लिए खुशी की बात है। अभिनेता को अपने प्रसिद्ध “आस्क एसआरके” सत्रों के साथ ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना पसंद है, जहां हम अक्सर ‘ओम शांति ओम’ अभिनेता के मजाकिया स्वभाव को देखते हैं।

shahrukh khan

सेशन के दौरान, उनके एक प्रशंसक ने नयनतारा की शादी के दिन की जोड़ी की एक तस्वीर साझा की। फोटो में दोनों को मुस्कुराते हुए साइड हग शेयर करते हुए देखा जा सकता है। प्रशंसक ने पूछा, “नयनतारा के लिए सर एक शब्द।” जिस पर SRK ने जवाब दिया और लिखा, “वह प्यारी है … बहुत प्यारी और साथ काम करने के लिए बहुत बढ़िया रहा” एक अन्य प्रशंसक ने उनसे एटली और पूरी कास्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए कहा। इसपर ‘माई नेम इज खान’ अभिनेता ने जवाब दिया, “एटली, विजय और नयन और बाकी सभी के साथ शूटिंग करना व्यस्त और मजेदार है। वास्तव में मजेदार। यहां तक ​​कि उनके पास विजय सेतुपति के लिए भी कुछ शब्द थे जो ‘जवान’ में एक विरोधी के रूप में दिखाई देंगे। SRK ने कहा, “वह बहुत विनम्र व्यक्ति और शानदार अभिनेता हैं। विजय से बहुत कुछ सीखा।

यह भी पढ़ें : पपारजी द्वारा Anushka Sharma को ‘सर’ कहने पर फूट पड़े विराट कोहली…

जानें कब रिलीज होगी ‘जवान’

'Jawan' poster
‘Jawan’ poster

‘जवान’ की बात करें तो खबर है कि इसमें शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। मुख्य स्टार कास्ट के अलावा, एक्शन एंटरटेनर में प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा, तमिल अभिनेता योगी बाबू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह भी कहा जाता है कि थलपति विजय और दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो करेंगे।

‘जवान’ गौरी खान द्वारा अपने घरेलू बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत समर्थित है। यह फिल्म पहले 1 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी, हालांकि, फिल्म की टीम ने हाल ही में घोषणा की कि अब यह 7 सितंबर को रिलीज होगी।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles