पहली बार सुनने में Shahrukh Khan को पसंद नहीं आया ‘लुंगी डांस’, हनी सिंह ने उनसे कहा, ‘चाहो तो ले लो, नहीं तो…’

रैपर हनी सिंह, जो फिलहाल अपने नए गाने ‘नागन’ का प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने हमेशा कहा है कि बॉलीवुड स्टार Shahrukh Khan ने जीवन के कठिन दौर में उनकी (Honey Singh) मदद की। लेकिन हाल ही में सिंगर ने याद किया कि जब शाहरुख ने पहली बार ‘लुंगी डांस’ गाना सुना था तो उन्हें इस बात की ज्यादा परवाह नहीं थी। हनी को गाने के “सुपरहिट” होने पर इतना विश्वास था कि उन्होंने फैसला किया कि अगर शाहरुख इसे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express) में इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो वह इसे एक सोलो नंबर के रूप में करेंगे।

Shahrukh khan on lungi dance
Shahrukh khan on lungi dance

Shahrukh Khan को नहीं आया पसंद ‘लुंगी डांस’

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान, हनी सिंह ने बताया कि शाहरुख चाहते थे कि वह ‘अंगरेजी बीट’ के समान एक गाना बनाएं, क्योंकि वह उसे पसंद करते थे, लेकिन सिंगर-रैपर हनी सिंह ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “शाहरुख खान ने ‘अंगरेजी बीट’ सुनने के बाद मुझे फोन किया और मुझे उसके जैसा ही कुछ बनाने के लिए कहा। मैंने कहा ‘नहीं, मुझे बताओ कि तुम्हारी फिल्म का वाइब क्या है’। उन्होंने अपनी फिल्म को 3 घंटे तक सुनाया। मैंने उनसे कहा कि मैं उनके लिए कुछ क्रिएट करूंगा और गाना सुपरहिट होने पर ही वापस आऊंगा। मैंने ‘लुंगी डांस’ बनाया और उन्हें यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे कहा, ‘चाहिए तो ठीक है, नहीं चाहिए तो मैं इसको सिंगल रिलीज कर दूंगा।’ यह सुपरहिट होगा।”

Shahrukh khan on lungi dance
Shahrukh khan on lungi dance

शाहरुख ने चेन्नई एक्सप्रेस के लिए गाने का इस्तेमाल किया और यह एक चार्टबस्टर बन गया। यह SRK और दीपिका पादुकोण पर चित्रित किया गया था और कॉमेडी-ड्रामा के अंत क्रेडिट में दिखाई दिया। फिल्म की रिलीज के समय उन्होंने पीटीआई से गाने के बारे में बात की थी। शाहरुख ने कहा, “मुझे रजनी सर के लिए यह बहुत उपयुक्त लगा और हम सबसे महान अभिनेताओं में से एक के फैन के रूप में इसका हिस्सा बनना चाहते थे। दीपिका, मेरे अनुरोध पर, गाने का हिस्सा बनने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो गई क्योंकि वह भी रजनी सर की बहुत बड़ी फैन हैं। गाना मजेदार, खुशनुमा और पूरी तरह से रजनीकांत स्टाइल का है।”

Shahrukh khan on lungi dance

आज से एक साल बाद यह आदमी बुलाएगा अपने घर- सिंह

इंटरव्यू के दौरान, सिंह ने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया था। उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्होंने गायक अल्फाज से कहा कि एक दिन बॉलीवुड के ‘बादशाह’ उन्हें अपने घर आमंत्रित करेंगे। “2012 में, मैं, अल्फाज के साथ, भारत का कुछ दौरा कर रहा था, और वहाँ उन्होंने मेरा बहुत बड़ा पोस्टर लगा दिया था। उसमें शाहरुख खान की एक फिल्म का पोस्टर भी था और वह पोस्टर मेरे पोस्टर से छोटा था। अल्फाज ने इशारा किया और मैंने उससे कहा कि आज से एक साल बाद यह आदमी हमें अपने घर बुलाएगा। और, ऐसा हुआ। जब यह हुआ तो अल्फाज काफी हैरान था, ”सिंह ने बताया।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -